Western Times News

Gujarati News

तनिष्क पेश कर रहा है हीरों के आभूषणों की सबसे नयी श्रेणी अनमोल प्यार का शानदार प्रतीक

प्यार, अपने आप से हो या किसी खास के लिए हो, उसे व्यक्त करने के लिए सबसे बेहतरीन है तनिष्क हीरा! वैलेंटाइन्स डे नज़दीक आ रहा है, प्यार का सबसे खास दिन सबसे शानदार तरीके से मनाइए और अपनी भावनाओं का इज़हार कीजिए।

प्यार के इस दिन को ज़िन्दगी भर के लिए यादगार बनाने के लिए भारत का सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क प्रस्तुत कर रहा है हीरों के आभूषणों की खूबसूरत, विशाल श्रेणी। आपके लिए प्यार की मिठास को बढ़ाते हुए ब्रांड की ओर से हीरों के आभूषणों के मूल्य पर 21%* तक की छूट भी दी जा रही है। इस ऑफर का लाभ सिर्फ सीमित अवधि तक ही लिया जा सकता है।

इस बार वैलेंटाइन्स डे पर खुशियों के छोटे-छोटे पलों को मनाइए, अपने आप को या अपने किसी खास को तनिष्क के हीरों के आभूषणों का उपहार देकर अपनी भावनाओं को व्यक्त कीजिए। अमूल्य, आकर्षक हीरों के आभूषणों के साथ इस खास दिन और अपने प्यार का जश्न मनाइए। जिन्हें देखते ही प्यार हो जाएं ऐसे दिल के आकार के डिज़ाइन्स, एंगेजमेंट रिंग्स, आकर्षक ब्रेसलेट्स, खूबसूरत पेंडेंट्स और शानदार इयररिंग्स ऐसे कई प्रकार इस श्रेणी में हैं।

हीरों के हर आभूषण की अपनी कहानी होती है, तरल भावनाएं जुड़ी होती हैं।  प्यार और रिश्तों का प्रतीक तनिष्क आभूषणों के साथ इस दिन को यादगार बनाइए। परिवार, दोस्तों, खास व्यक्ति के साथ इस दिन को मनाने वालों के लिए, इस खास दिन पर अपने आप के प्रति प्यार व्यक्त करने वालों के लिए यह श्रेणी बनायीं गयी है।  तनिष्क ब्रांड में हर मौके के लिए हीरों के आभूषण हैं, शादी हो या ऑफिस के लिए हो, या हर दिन पहनने के लिए हो, हर प्रकार के हीरों के आभूषण तनिष्क में ख़रीदे जा सकते हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.