Western Times News

Latest News from Gujarat

ABP न्यूज़ ने किया नए प्राइमटाईम शो ‘इंडिया चाहता है’ का अनावरण

दिग्गज एंकर सुमित अवस्थी द्वारा संचालित इस शो का प्रीमियर 15 फरवरी 2021 को होगा

नोएडा, भारत का अग्रणी हिंदी न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ नए फ्लैगशिप प्राइमटाईम शो, ‘इंडिया चाहता है’ के साथ अपने कंटेंट पोर्टफोलियो को और अधिक सशक्त बनाने जा रहा है।

अपने विशिष्ट, प्रत्यास्थ एवं त्वरित फाॅर्मेट तथा दर्शक-उन्मुख दृष्टिकोण के साथ यह शो गहन कवरेज के माध्यम से अनूठी कहानियों पर रोशनी डालेगा। अपने कंटेंट के माध्यम से दर्शकों को प्राथमिकता देते हुए इस शो का एक विशेष सेगमेन्ट खासतौर पर दर्शकों के लिए समर्पित किया गया है।

दिग्गज न्यूज़ एंकर श्री सुमित अवस्थी द्वारा संचालित शो इंडिया चाहता है आज के विवेकपूर्ण दर्शक के लिए वाद-विवाद, पैकेज्ड कहानियां, मेहमानों के बीच बातचीत, डेटा उन्मुख कहानियां,

जटिल मुद्दों का सरलीकरण प्रासंगिक एवं उल्लेखनीय कंटेंट आदि बहुत कुछ लेकर आएगा। शो का सबसे महत्वपूर्ण फीचर है स्पेशल ‘व्यूअर्स चाॅइस सेगमेन्ट’ जहां दर्शक शो के न्यूज़ फ्लो को जान सकेंगे। दर्शक उन्मुख दृष्टिकोण को सुनिश्चित करने और दर्शकों को लुभाने के लिए यह खास फीचर पेश किया गया है।

श्री अवस्थी जिनके पास राजनैतिक रिपोर्टिंग में 2 दशक से भी अधिक का अनुभव है, वे अपनी महत्वपूर्ण एवं विचारशील प्रस्तुति के साथ इंडिया चाहता है को और भी रोचक बनाने का वादा करते हैं। देश के समाचार दर्शकांे के साथ अपने जुड़ाव के मद्देनज़र श्री अवस्थी निश्चित रूप से शो को अनूठा फ्लेवर देंगे। वास्तव में शाम 7ः30 बजे आने वाला उनका शो ‘भारत की बात’ भी आम जनता में बेहद लोकप्रिय बना हुआ है।

इस नई पेशकश पर बात करते हुए श्री अविनाश पाण्डेय, सीईओ, एबीपी नेटवर्क ने कहा, ‘‘हमारे दर्शक हमारी कंटेंट पेशकश का आधार हैं। आज के दौर के दर्शकों की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए हम नए युग का प्राइम-टाईम शो लेकर आए हैं जो उन्हें बेहद रोचक, संतुलिक एवं आकर्षक तरीके से लुभाएगा।

एबीपी न्यूज़ में हम हमेशा से यथासंभव नए प्रयोग करते रहें हैं और अपने दर्शकों के लिए बेजोड़ एवं अनूठे शो फाॅर्मेट लाते रहे हैं। ‘इंडिया चाहता है’ हमारी ऐसी ही एक ओर पेशकश है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे खूब पसंद करेंगे और हमेशा की तरह इस शो के कंटेंट का भी लुत्फ़ उठाएंगे।’’ शो का प्रीमियर 15 फरवरी 2021 को होगा। (समयः सोमवार से शुक्रवारः शाम 8ः00 बजे से 9ः00 बजे)

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers