Western Times News

Gujarati News

अश्विन-कुलदीप-पंड्या मोटेरा टेस्ट से पहले जमकर थिरके

नई दिल्ली : भारत ने इंग्लैंड को चेन्नई में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में 317 रनों से करारी मात दी. पहले मैच में 227 रनों से हार झेलने के बाद भारत ने सीरीज में कमाल की वापसी की. इसी के साथ अब 4 मैच की साराज 1-1 से बराबरी पर है. दोनों टीमें सीरीज के तीसरे टेस्ट से पहले अहमदाबाद पहुंच गई हैं. इसी बीच आर अश्विन (R Ashwin), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) जिम में वर्कआउट के दौरान मस्ती करते हुए नजर आए हैं.

आर अश्विन (R Ashwin), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के जिम में मस्ती का एक वीड़ियो अश्विन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अश्विन (R Ashwin) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये तीनों खिलाड़ी जिम में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में अश्विन ने लिखा, ‘वाथी को खुश होना चाहिए.’

भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में 317 रनों से मात दी थी. इस मैच में भारत के अनुभवी ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) का बहुत अहम रोल रहा था. अश्विन (R Ashwin) ने इस मैच में कुल 8 विकेट झटके थे. इतना ही नहीं भारत की दूसरी पारी में उन्होंने 106 रनों की शानदार शतकीय पारी भी खेली थी.

इंग्लैंड और इंडिया (IND vs ENG) के बीच सीरीज के आखिरी दो टेस्ट अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में आयोजित किए जाएंगे. मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) दर्शक क्षमता के हिसाब से दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है. इस स्टेडियम में एक समय में 1 लाख 10 हजार लोग बैठ सकते हैं. बीसीसीआई (BCCI) ने पहले ही अहमदाबाद में 50% दर्शकों को मैदान में आने की अनुमति दे दी है, ऐसे में इस मैच में मैदान में 50 हजार से ज्यादा लोग मौजूद हो सकते हैं.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.