Western Times News

Gujarati News

अजय देवगन की कार रोक कर युवक ने पूछा, किसान आंदोलन पर चुप क्यों

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की कार रोकने के आरोप में मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक युवक गिरफ़्तार किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, युवक कथित तौर पर किसान आंदोलन का समर्थक है और एक्टर की कार रोककर उनसे आंदोलन को लेकर ट्वीट ना करने की वजह पूछ रहा था। घटना सुबह सवा आठ बजे की बतायी जाती है। Maharashtra: A person has been arrested for stopping actor Ajay Devgan’s car over his tweet regarding farmers’ protest, in Goregaon area of Mumbai today morning, say police

अजय देवगन अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव पूर्व स्थित फ़िल्मसिटी जा रहे थे। वो फ़िल्मसिटी के गेट में दाख़िल होने ही वाले थे कि ख़ुद को किसान समर्थक कहने वाले एक युवक ने अजय की कार रोक ली और उनसे पूछने लगा कि किसानों को आंदोलन करते हुए 100 दिनों से अधिक बीत चुके हैं, लेकिन अजय ने उनके समर्थन में ट्वीट क्यों नहीं किया।

इससे आस-पास अफरा-तफरी छा गयी। लगभग 15 मिनट तक अजय की कार वहीं रुकी रही। पुलिस ने आकर अजय को वहां से निकाला। अजय गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर जा रहे थे, जो फ़िल्मसिटी में लगा हुआ है। ढिंढोशी पुलिस ने बाद में युवक को गिरफ़्तार कर लिया।

वहां युवक के साथ मौजूद कुछ लोगों ने कहा कि आरोपी सिर्फ़ किसान आंदोलन को लेकर अजय से बात करना चाह रहा था। कार रोकने वाले युवक का नाम राजदीप सिंह बताया जाता है। उसे आईपीसी की धाराओं 341, 504 और 506 के तहत गिरफ़्तार किया गया है।

अजय की कार रोक कर हंगामा करते युवक का वीडियो वायरल हो गया, जिसे फ़िल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर करते हुए लिखा- अजय देवगन को इस तरह धमकाना शर्मनाक है। सरकार को तय करना होगा, क्या ज़रूरी है- विरोध करने का अधिकार या शांति और सुरक्षा बनाने का अधिकार?


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.