Western Times News

Gujarati News

वरूण धवन होंगे OPPO की F सीरीज़ के प्रोडक्ट अम्बेसडर

अग्रणी विश्वस्तरीय स्मार्ट डिवाइस ब्राण्ड ओपो भारतीय बाज़ार में एक और 5जी वीडियोग्राफी एक्सपर्ट ओपो एफ19 प्रो़5जी को पेश करने जा रहा है। ओपो एफ19 प्रो़5जी लोकप्रिय एफ सीरीज़ का नया संस्करण है और वीडियोग्राफी एन्हान्सिंग फीचर्स के साथ आता है, जो यूज़र की क्रिएटिविटी को नए आयाम देता है। ओपो ने आज अपनी इफ सीरीज़ के लिए जाने माने बाॅलीवुड सुपरस्टार वरूण धवन को प्रोडक्ट अम्बेसडर बनाने की घोषणा भी की है।

वरूण धवन के साथ इस साझेदारी पर बात करते हुए श्री दमयन्त सिंह खानोरिया, चीफ़ मार्केटिंग आॅफिसर, ओपो इंडिया ने कहा, ‘‘ ओपो में हम उद्योग जगत की अग्रणी तकनीकों से युक्त बेहतरीन इनोवेशन्स लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरे उतरें।

वरूण धवन आज की पीढ़ी के अभिनेताओं में से एक हैं जो अपनी कला को नई उंचाईयों तक पहुंचा रहे हैं। उनके शानदार व्यक्तित्व और अभिनेता के रूप में चैंका देने वाली क्षमता को देखते हुए उन्हें ओपो थ् सीरीज़ के प्रोडक्ट अम्बेसडर के रूप में चुना गया है। हमें विश्वास है कि उनकी साथ साझेदारी में थ् सीरीज़, युवाओं के पसंदीदा स्मार्टफोन के रूप में अपनी जगह बनाने में कामयाब होगी।’’

ओपो एफ19 प्रो़5जी एआई हाईलाईट पोर्टेट वीडियो के फीचर के साथ आता है जिसके साथ कोई भी व्यक्ति वीडियो एक्सपर्ट बन सकता है। यी फीचर आॅटोमेटिक तरीके से लाईट को डिटेक्ट और एडजस्ट कर वीडियो पोर्टेट को आॅप्टीमाइज़ करता है। रात की कम रोशनी हो या चमकदार बैकग्राउण्ड, ओपो एफ19 प्रो़5जी पर बने पोर्टेट वीडियो, बेहतरीन और संतुलित होते हैं तथा प्राकृतिक स्किन टोन के साथ शार्प डिटेल्स देते हैं। एआई इनेबल्ड पोर्टेट शाॅट्स सही मायनों को इस स्मार्टफोन को ‘फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी में सबसे आगे’ रखता है।

एक बार जब एआई आपके वीडियो के टाईप को पहचान लेता है, यह उसी के अनुसार आपके शाॅट को ब्राईट बनाने के लिए अल्ट्रा नाईट वीडियो या एचडीआर वीडियो एल्गोरिदम या दोनों को अप्लाई करता है। अल्ट्रा नाईट वीडियो प्राॅपराइटरी एल्गोरिदम का उपयोग कर सुनिश्चित करता है कि रात के समय बने वीडियो और फोटो ज़्यादा डायनामिक हों। एआई हाईलाईट पोर्टेट वीडियो शानदार पोर्टेट शाॅट्स के लिए उपयुक्त फीचर है।

एफ19 प्रो़5जी थ् सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन है जो ओपो स्मार्ट 5 ळ 3.0 कम्पेटिबिलिटी के साथ आता है जो तेज़ डाउनलोड और अपलोड स्पीड देता है। इतना ही नहीं ओपो एफ19 प्रो़एक नए 360 डिग्री रैप-अराउण्ड डिज़ाइन में 8 एंटीना फीचर के साथ आता है जो बेहतर सिगनल परफोर्मेन्स देता है

फिर चाहे आपको फोन लैण्डस्केप मोड में या पोर्टेट मोड में। नेटवर्क की उपलब्धता के आधार पर ओपो एफ19 प्रो़में 4ळ / 5जी के बीच डेटा को आसानी से स्विच किया जा सकता है, डिवाइस आॅटोमेटिक तरीके से 4ळ और 5 ळ के बीच स्विच कर लेती है।

उपभोक्ता उन्मुख ब्राण्ड होने के नाते, ओपो उपभोताओं को शानदार प्रोडक्ट्स के साथ बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत है। ओपो की थ् सीरीज देश के उपभोक्ताओं के बीच ज़बरदस्त हिट रही है। अपने पहले माॅडल से लेकर थ् सीरीज़ ने उपभोक्ताओं को आधुनिक तकनीक उपलब्ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है और हमेशाा से ऐसी तकनीक लाता रहा है जिसे इस्तेमाल करना आसान हो।

खासतौर पर ये डिवाइसेज़ आज की युवा पीढ़ी को खूब लुभा रही हैं। यही कारण है कि ओपो सभी सीमाओं का पार कर उपभोक्ताओं के लिए ऐसा प्रोडक्ट लेकर आया है जो उनकी सभी उम्मीदों पर खरा उतरे।

नए बेंचमार्क स्थापित करते हुए ओपो अपनी विशेषज्ञता के साथ उद्योग जगत मंे पहली बार ऐसे फीचर्स लेकर आया है जो अंतिम उपभोक्ताओं को खूब लुभा रहे हैं। ओपो की थ् सीरीज़ फ्यूचर रैडी टेक्नोलाॅजी, इनोवेशन और स्टाइल का संयोजन पेश करने की कंपनी की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। जल्द ही भारत में लाॅन्च हो रही ओपो थ् 19 च्तव सीरीज़ अपनी फ्यूचर रैडी टेक्नोलाॅजी के साथ थ् सीरीज़ की विरासत को बनाए रखने के लिए तैयार है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.