Western Times News

Gujarati News

राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में 4 नेताओं ने छोड़ी कांग्रेस

File

केरल विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है और सियासी मझधार में कांग्रेस (Congress) की नइया डगमगाती दिख रही है. दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के संसदीय क्षेत्र वायनाड में पार्टी के चार प्रमुख नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है. इन नेताओं के इस्तीफे के बाद से केरल चुनाव से पहले कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ गई है.

इंडिया टूडे की रिपोर्ट की मानें तो, केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सदस्य केके विश्वनाथन, केपीसीसी सचिव एमएस विश्वनाथन, डीसीसी महासचिव पीके अनिल कुमार और महिला कांग्रेस नेता सुजाया वेणुगोपाल ने पार्टी का दामन छोड़ दिया है. खबर की मानें तो एक सप्ताह के अंदर पार्टी में असंतोष के कारण इन नेताओं ने इस्तीफा देने का काम किया है.

एमएस विश्वनाथन ने इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि वह जिले में कांग्रेस के नेतृत्व की विफलता और केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी नेतृत्व द्वारा उपेक्षा के कारण ये फैसला ले रहे हैं. एमएस विश्वनाथन ने कहा कि केपीसीसी नेतृत्व द्वारा उपेक्षा और जिला कांग्रेस कमेटी की विफलता के कारण मैं केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं.

वहीं, केके विश्वनाथन ने भी अपने इस्तीफे पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने आरोप लगाया है कि पार्टी वायनाड में तीन सदस्यीय टीम द्वारा चलाई जा रही है. वहीं, पीके अनिल कुमार ने औपचारिक रूप से सांसद एमवी श्रेयसकुमार की उपस्थिति में लोक तांत्रिक जनता दल (LJD) का दामन थामा है.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.