Western Times News

Gujarati News

पूर्वी मिदनापुर में प्रधानमंत्री मोदीने क्यों छूए कार्यकर्ता के पैर

पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को पहले फेज की वोटिंग होनी है। इसी सिलसिले में वहां चुनावी प्रचार चरम पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पूर्वी मिदनापुर के कांथी में रैली की। इस दौरान मोदी के मंच पर एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। एक कार्यकर्ता ने मोदी के पैर छुए तो मोदी ने भी उसके पैर छू दिए। दरअसल, मोदी पहले कई बार मना कर चुके हैं कि कोई भी उनके पैर न छुए। इसलिए इस घटना पर चर्चा हो रही है।

मोदी ने कहा कि दीदी के पाप का घड़ा भर चुका है और TMC को सजा देने के लिए महिलाएं घरों से बाहर निकल चुकी हैं। मोदी ने कहा कि केंद्र से किसानों के लिए आया सम्मान निधि का 3 साल का पैसा ममता दीदी ने रोका, लेकिन भाजपा की सरकार बनी तो हम पूरा पैसा देंगे।

मोदी के संबोधन की बात करें तो उन्होंने बंगाल की CM ममता बनर्जी और TMC पर जमकर निशाना साधा। साथ ही युवाओं, किसानों और महिला वोटर्स को लुभाने की कोशिश की।

मोदी ने कहा कि दीदी के राज में यहां हिंसा और बम धमाकों की खबरें आती हैं। धमाकों से पूरे-पूरे घर उड़ जाते हैं और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है। इस स्थिति को हमें मिलकर बदलना होगा। बंगाल को शांति चाहिए, स्थिरता चाहिए, बम-बंदूकों और हिंसा से मुक्ति चाहिए।

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.