Western Times News

Gujarati News

एयरपोर्ट पर यात्री के पास मिला जिंदा कारतूस

जयपुर। सांगानेर थाना इलाके में स्थित एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान एक यात्री के पास जिंदा कारतूस मिलने पर उसे पुलिस के हवाले किया गया है। इस संबंध में सीआईएसएफ इंस्पेक्टर हेम कंवर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जांच-अधिकारी एएसआई रामलाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित हितेश लाधानी (30) चौड़ा रास्ता, जौहरी बाजार का रहने वाला है, जोकि कपड़ा व्यापारी है। वह गुरुवार को अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए नागपुर जा रहा था।

जयपुर एयरपोर्ट से उसकी फ्लाइट थी। एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान उसके बैग से एक जिंदा कारतूस मिला तो सीआईएसफ के अधिकारियों ने उसे हिरासत में लेकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद सांगानेर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से कारतूस के बारे में पूछताछ की जा रही है।

ऑपरेशन आग में बदमाश गिरफ्तार: इधर शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने शुक्रवार को ऑपरेशन आग के तहत आरोपी इकबाल खान (55) निवासी गली नंबर-1, मदीना मस्जिद रोड को गिरफ्तार कर एक देशी कट्टा बरामद किया है। दो मोबाइल चोर गिरफ्तार: वहीं जवाहर नगर थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर दो मोबाइल चोर गोलू (18) और राहुल (20) निवासी टीला नंबर-6, कच्ची बस्ती को गिरफ्तार किया है।

सात साल की मासूम से अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार : भट्टाबस्ती थाना पुलिस ने दो दिन पहले इलाके में सात साल की मासूम से अश्लील हरकत करने वाले आरोपी लोकेश उर्फ राकेश उर्फ गुड्डू (20) निवासी भौमियां जी का मंदिर, किशन बाग, कच्ची बस्ती को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.