Western Times News

Gujarati News

‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय कुमार महादेव के अवतार में

‘ओह माय गॉड 2’  फिल्म के लुक में अक्षय कुमार महादेव के अवतार में दिख रहे हैं। फिल्म से एक्टर का लुक सामने आते ही सोशल मीडिया वायरल हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार मध्य प्रदेश में ‘ओह माय गॉड 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी हैं, जो फिल्म में अहम किरदार में हैं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ की शुरू करते ही फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है।  ओह माय गोड 1 में अक्षयने क्रिष्न भगवान का रूप लिया था, उस फिल्म में उनके साथ परेश रावल भी थे.

अक्षय ने एकसाथ दो पोस्टर जारी किया है। पहले लुक में दो हाथ दिख रहे हैं , जिसपर पर ‘रख विश्वास तू शिव का दास’ लिखा हुआ है और दूसरे में उनका भगवान शिव का रूप दिख रहा है। अक्षय अपना लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय…” साथ ही उन्होंने OMG 2 के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं भी मांगी हैं।

‘OMG 2’ मूवी साल 2012 में आई ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल है। उस समय यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। पहले पार्ट की बंपर सफलता के बाद मेकर्स इसे दोबारा लेकर आ रहे हैं। हालांकि पहले पार्ट मे अक्षय ने भगवान कृष्णा का रोल किया था,

लेकिन सीक्वल में वह भगवान शिव बनकर सामने आएंगे। ‘ओह माय गॉड’ को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया था जबकि ‘ओह माय गॉड 2’ (Oh My God 2) को अमित राय ने डायरेक्ट कर रहे हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.