Western Times News

Gujarati News

23 प्रोजेक्ट पर काम कर रही है, एकता कपूर

टीवी के क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर इन दिनों अपने टीवी शो नागिन के अगले सीजन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि पिछले दिनों जब एकता कपूर ने छोट परदे के मशहूर विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 में एंट्री की थी तो उन्होंने अपने शो नागिन 6 को लेकर बात की थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि वो इस पर काम कर रही है और उनकी टीम जल्द ही इसका काम पूरा कर लेगी।

रिपोर्ट के अनुसार एकता कपूर नए साल में नए टीवी शो नागिन के अगले सीजन के अलावा वो 23 नए प्रोजेक्ट रिलीज करने वाली है। एकता कपूर के इन प्रोजेक्ट में करीना कपूर खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक काम करने वाले हैं। जिसमे फिल्म, टीवी शो और वेब सीरीज शामिल है।

ताजा रिपोर्ट की मानें तो 2022 को लेकर एकता कपूर ने अपने प्लान के बारे में खुलासा किया है और उन्होंने बताया है कि, वो ये बताते हुए काफी ज्यादा उत्साहित हो रही है कि वो और उनकी टीम 2022 और 23 में नए प्रोजेक्ट लेकर आ रही है|इसमे फिल्म टीवी शो और वेब शो शामिल है,

ये प्रोजेक्ट अलग-अलग प्लेटफार्म पर रिलीज होंगे। बालाजी में हम हमेशा कुछ नया करने के लिए कोशिश करते रहते हैं। एकता कपूर ने बताया कि कई प्रोजेक्ट से शूट हो चुके हैं और कई रिलीज के लिए तैयार है। एकता जिन प्रोजेक्ट के बारे में बात कर रही है उसमे मेंटलहुड सीजन 2, अपहरण 2 बॉयज लॉकर रूम, क्लास ऑफ 2021 जैसे टीवी सीरियल शामिल है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.