Western Times News

Latest News from Gujarat

द क्राउन प्रिंस ऑफ स्कायडाइविंग ने दुबई में राजस्थान रॉयल्स के लिए नई आईपीएल 2020 जर्सी का अनावरण किया

 राजस्थान रॉयल्स ने संभवतः सबसे शानदार तरीके से 2020 की जर्सी लॉन्च की~

राजस्थान रॉयल्स 2020 के आईपीएल कैम्‍पेन की शुरूआत से पहले दुबई के वन एंड ओन्ली रिसॉर्ट, रॉयल मिराज में अच्छे प्री-सीजन का मजा ले रहे हैं। वन एंड ओन्ली रिसॉर्ट, रॉयल मिराज, दुबई के बीच पर एक सुबह आराम करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम को चौंका देने वाला सरप्राइज मिला, जब उन्होंने  द क्राउन प्रिंस ऑफ स्कायडाइविंग और रेड बुल विंगसूट एथलीट डैनी रोमन को तेज गति में हवा से बातें करते देखा।

Red Bull Skydiving Athlete Dani Roman about to jump off from the plane for the epic IPL 2020 Team Jersey reveal

स्‍पैनिश स्कायडाइविंग एथलीट पाम आइलैण्ड से कई हजार फीट की ऊँचाई पर एक विमान से कूदे और उनके साथ राजस्थान रॉयल्स का बैग था। राजस्थान रॉयल्स के भौचक्के खिलाड़ियों के ऊपर उड़ते हुए उन्होंने हवा में धुंआ बिखेरा, पैराशूट से बीच पर उतरे और बैग छोड़ दिया, जिसमें 2020 आईपीएल के लिये राजस्थान रॉयल्स की जर्सी थी।

आईपीएल 2020 की अपनी जर्सी के इस रोमांचक ऑफिशियल लॉन्च से रोमांचित राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने जर्सी को छूआ, महसूस किया और गर्व से रखा। आईपीएल 2020 के लिये दुबई के बीच पर राजस्थान रॉयल्स की जर्सी के इस अनोखे लॉन्च के बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए राजस्थान रॉयल्स के ऑल-राउंडर और रेड बुल एथलीट रियान पराग ने कहा, ‘‘मुझे पता है कि रेड बुल को ऊर्जावान खेल और साहसिक काम कितने पसंद हैं, इसलिये मैं रोमांचित था और आज कुछ अनोखा होने की उम्मीद कर रहा था। मैं भी एक दिन स्कायडाइविंग करना चाहता हूँ और आज आसमान से किसी को हमारी जर्सी के साथ नीचे आते देखना बेहतरीन अनुभव था।’’

David Miller & Riyan Parag in their new IPL 2020 Team Jerseys

रेड बुल एथलीट को बीच पर उतरकर आईपीएल 2020 की बेहतरीन टीम जर्सी दिखाते और सौंपते देखकर रोमांचित राजस्थान रॉयल्स के बायें हाथ के बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा, ‘‘आमतौर पर हमारी सुबह शांत होती है, लेकिन आज स्थिति पूरी तरह बदल गई और हमें एक सरप्राइज के लिये बीच पर जाने को कहा गया। किसी को विमान से कूदते हुए और फिर इस सीजन के लिये हमारी जर्सी देते देखना बहुत अच्छा दृश्य था। दो साल पहले मैं भी दुबई में स्कायडाइविंग कर चुका हूँ और मेरी यादें ताजा हो गईं।’’

जर्सी लॉन्च का वीडियो देखें https://www.redbull.com/mea-en/rajasthan-royals-2020-jersey-launch और रेड बुल टीवी (redbull.com/rajasthanroyals) पर इनसाइड स्टोरीः अ सीजन विथ राजस्थान रॉयल्स देखें। इसमें आपको इस टीम के 2019 सीजन की पर्दे के पीछे की घटनाएं देखने का मौका मिलेगा।