Western Times News

Gujarati News

‘ब्रह्मराक्षस 2’ शूटिंग के अलावा अपना ग्रेजुएशन पूरा करना चाहती हैं निक्की शर्मा

जहां इस समय कोविड.19 महामारी के चलते हमारे चारों तरफ अनिश्चितता और निराशा का माहौल हैए वहीं ज़ी टीवी ने वक्त की नज़ाकत को समझा और अब अपने बेहद सफल और रोमांचक शो ‘ब्रह्मराक्षस 2’ के दूसरे सीजन के साथ अपने दर्शकों को एक काल्पनिक दुनिया में ले जाने को तैयार है। बालाजी टेलीफिल्म्स के निर्माण में बना यह शोए ब्रह्मराक्षस से जुड़ी लोककथाओं से प्रेरित एक अनोखी और दिलचस्प कहानी है।

सोनगढ़ की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में कालिंदी नाम की एक साधारण लड़की का सफर दिखाया गया हैए जिसकी किस्मत शैतानी ताकतों में उलझ जाती है और फिर उसकी तकदीर में एक ऐसा मोड़ आता हैए जहां वो शैतान ब्रह्मराक्षस का मुकाबला करने के लिए अपने अंदर की ताकत जुटाती है। जहां नवविवाहिताओं की शादी वाले दिन उनका अपहरण करके ब्रह्मराक्षस को ताकत मिलती हैए जिससे वो पूरे शहर पर कहर बरपाता हैए वहीं कालिंदी की एकमात्र ताकत है अपने जीवनसाथी अंगद ;पर्ल वी पुरीद्ध के प्रति उसका प्यार! वैसे तो कालिंदी शैतानी दुनिया का सामना करते हुए अपनी सीधी.सादी जिंदगी के रास्ते पर चल रही हैए लेकिन अब उसे उन लोगों की रक्षा करने के लिए एक मुश्किल लड़ाई लड़नी होगीए जिनकी वो परवाह करती है!

प्रिय #TrueFan आपको मिल रहा है रणवीर, करीना, ह्रितिक और टाइगर से बातें करने का रोमांचक अवसर

जहां टेलीविजन एक्ट्रेस निक्की शर्मा अपने पहले सुपरनेचुरल शो में पहली बार लीड रोल कर रही हैंए वहीं इस एक्ट्रेस ने अपना प्लान बी भी तैयार कर लिया है। इस रोल के लिए चुने जाने से पहले निक्की का साइकोलॉजी में डिग्री लेने का प्लान थाए जब उन्होंने 18 साल की उम्र में कॉलेज से ड्रॉप लिया था। हालांकि इसी दौरान उन्हें मेकर्स का कॉल आया और उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा। निक्की बताती हैंए ष्सच कहूं तो जब मैंने ब्रह्मराक्षस के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स को अपना ऑडिशन भेजा थाए तो मुझे उनकी तरफ से कॉल बैक की उम्मीद नहीं थी।

बजाज आलियांज ने आयुष्‍मान खुराना को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

यह एक्ट्रेस आगे बताती हैंए ष्यह एक सुखद आश्चर्य था और मैं अब भी यकीन नहीं कर पा रही हूं कि मेरा यह रोल मेरी जिंदगी का नया रास्ता तय कर रहा है। मेरा पहले साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन पूरा करने का प्लान था लेकिन अब इस रोल के लिए कॉल मिलने के बाद मुझे इस पर दोबारा विचार करना होगा। हालांकि मैं शिक्षा के महत्व को भी समझती हूं इसलिए अब मैं इस शो की शूटिंग करते हुएए साथ में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन का पार्ट टाइम कोर्स भी करना चाहती है। आज से कुछ साल बाद मैं अपना खुद का बिजनेस चलाना चाहती हूं और इसलिए मैंने यह फैसला किया है। 2020 मेरे लिए एक महत्वपूर्ण साल रहा है। उम्मीद करती हूं कि साल का अंत भी सुखद रहेगा।

सोनी YAY! लेकर आ रहा है ‘पाप-ओ-मीटर’ पहली फिल्म और एक नया शो ‘कृष्ण बलराम’

अपने नए सफर को लेकर उत्साहित निक्की ने कहाए ष्एक व्यक्ति के तौर पर मैं कालिंदी से जुड़ती हूं। मैं हमेशा से सुपरनैचुरल फिक्शन शो में काम करना चाहती थींए जो इस समय ट्रेंड कर रहा है। मुझे पर्ल के साथ काम करने का इंतजार है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे उनके अपोजिट पसंद करेंगे। ये बालाजी के साथ मेरा पहला शो है और मैं इस अवसर को लेकर बेहद उत्साहित हूं। बालाजी के साथ मेरा अनुभव शानदार रहा हैए जहां सभी का व्यवहार बहुत अच्छा है।

ष्जब एक आम औरत सबसे ताकतवर शैतान के खिलाफ खड़ी होगीए तो अब आपको भी ये जानने की उत्सुकता होगी कि वो राक्षस अब कहां हैघ् वो कैसा दिखता हैघ् इस बार उसके इरादे क्या हैंघ् क्या कालिंदी अपने आसपास की शैतानी शक्तियों को मिटाने में सफल होगीघ् फिलहाल तो यह कोई भी नहीं जानता!  ज्यादा जानने के लिए देखिए ष्ब्रह्मराक्षस 2ष्ए जल्द आ रहा है ज़ी टीवी पर।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.