Western Times News

Gujarati News

टाइटनने SBI के साथ लाॅन्च की भारत की पहली काॅन्टैक्टलैस पेमेन्ट वाॅचेज़

आज के स्मार्ट उपभोक्ताओं के लिए पेश किया योनो एसबीआई से पावर्ड टाइटन पे- स्टाइलिश और आधुनिक घड़ियां जिनके लिए पेमेन्ट करना होगा बेहद आसान और सुरक्षित

न्यू नाॅर्मल के इस दौर में ज़रूरी हो गया है कि रीटेल जगत में खरीददादी को इनोवेटिव और सुरक्षित बनाया जाए। इसी को ध्यान में रखते हुए दुनिया में घड़ियों के पांचवें सबसे बड़े ब्राण्ड टाइटन कंपनी लिमिटेड (Titan) ने देश के सबसे बड़े ऋण प्रदाता स्टेट बैंक आॅफ इण्डिया (SBI) के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत उपभोक्ता योनो एसबीआई से पावर्ड टाइटन पे का लाभ उठा सकेंगे।

इस साझेदारी के माध्यम से टाइटन और एसबीआई भारत में पहली बार काॅन्टैक्टलैस पेमेन्ट सुविधा (Contactless payment) के साथ स्टाइलिश घड़ियों (Stylish Watch) की नई रेंज लेकर आए हैं। अब एसबीआई खाताधारक काॅन्टैक्टलैस पेमेन्ट पीओएस मशीन पर टाइटन पे वाॅच पर टैप कर भुगतान कर सकेंगे, उन्हें लेनदेन के लिए अपना एसबीआई बैंक कार्ड स्वाइप या इन्सर्ट करने की ज़रूरत नहीं होगी। इसके द्वारा बिना पिन एंटर किए रु 2000 तक का पेमेन्ट किया जा सकता है। टैप्पी टेक्नोलाॅजी के ज़रिए वाॅच में डाली गई सुरक्षित सर्टिफाईड नियर-फील्ड कम्युनिकेशन (एनएफसी) चिप के द्वारा एसबीआई कार्ड से स्टैण्डर्ड काॅन्टैक्टलैस पेमेन्ट बेहद आसान हो जाएगा।

घड़ियों पर यह पेमेन्ट फीचर देश भर में 2 मिलियन से अधिक काॅन्टैक्टलैस मास्टर कार्ड-इनेबल्ड पाॅइन्ट-आॅफ-सेल (पीओएस) मशीनों पर उपलब्ध होगा। खूबसूरत घड़ियों के इस कलेक्शन में पुरूषों के लिए 3 और महिलाओं के लिए 2 स्टाइल शामिल हैं जो रु 2995 से रु 5995 की कीमत पर उपलब्ध हैं। एसबीआई और टाइटन के सभी उपभोक्ता काॅन्टैक्टलैस पेमेन्ट के साथ इस आकर्षक कलेक्शन का लाभ उठा सकते हैं।

इस अवसर पर श्री सीके वेंकटरमन, मैनेजिंग डायरेक्टर, टाइटन कंपनी लिमिटेड ने कहा, ‘‘टाइटन हमेशा से डिज़ाइन और इनोवेशन में अग्रणी रहा है। हम हमेशा से उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए अपने प्रोडक्ट लाॅन्च करते रहे हैं। न्यू नाॅर्मल केे इस दौर में एसबीआई पेमेन्ट समाधानों के लिए हमारा नया पार्टनर है, जो भुगतान के लिए त्वरित, सुरक्षित एवं सुगम समाधान उपलब्ध कराता है। यह प्रोडक्ट न केवल उपभोक्ताओं की बैंकिंग संबंधी ज़रूरतों को पूरा करेगा बल्कि आज के आधुनिक उपभोक्ताओं को क्लासिक एवं शानदार डिज़ाइन भी उपलब्ध कराएगा।’’

इस साझेदारी पर अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री रजनीश कुमार, चेयरमैन, एसबीआई ने कहा, ‘‘काॅन्टैक्टलैस पेमेन्ट स्पेस में टाइटन के साथ इस अनूठी पहल की शुरूआत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हमें खुशी है कि अपने योनो उपभोक्ताओं को खरीददारी का स्मार्ट एवं आधुनिक अनुभव प्रदान करने के लिए हमें दुनिया के पांचवें सबसे बड़े घड़ी निर्माता के साथ जुड़ने का अवसर मिला है।

हमारा मानना है कि यह नई पेशकश टैप एण्ड पे टेकनोलाॅजी के साथ उपभोक्ताओं के लिए खरीददारी के तरीके को पूरी तरह बदल देगी। अपनी आधुनिक तकनीकों के साथ स्टेट बैंक आॅफ इण्डिया हमेशा से उपभोक्ताओं को आधुनिक एवं सर्वश्रेष्ठ बैंकिंग सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत रहा है।’’

टाइटन कंपनी हमेशा से इनोवेशन्स पर ध्यान केन्द्रित करती रही है और आधुनिक तकनीकों के साथ उपभोक्ताओं को सुविधाजनक सेवाएं प्रदान करने के लिए तत्पर रही है। ये घड़ियां पेमेन्ट प्रक्रिया को त्वरित, काॅन्टैक्टलैस, सुरक्षित और आसान बनाकर न्यू नाॅर्मल केे इस दौर में उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करेंगी। तकनीक और डिज़ाइन में निरंतर निवेश द्वारा उपभोक्ताओं को स्मार्ट और आधुनिक प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराते रहना टाइटन का उद्देश्य है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.