Western Times News

Gujarati News

हैप्‍पीईजीगो ने ऑनलाइन फ्लाइट टिकट्स के लिए निम्‍नतम संभव दरों की गारंटी दी

 ”फाइंड लोअर एंड गेट डबल” स्‍कीम ने किराये में 200% अंतर का वायदा किया

नई दिल्‍ली, प्रमुख ऑनलाइन ट्रैवल प्‍लेटफॉर्म्‍स में से एक, हैप्‍पीईजीगो (एचईजी), जो गुरूग्राम में स्थित है, ने भारत में घरेलू फ्लाइट बुकिंग्‍स पर ”निम्‍नतम हवाई किराया गारंटी स्‍कीम” की घोषणा की। वर्तमान में अपने तरह का विशिष्‍ट कैंपेन ”फाइंड लोअर एंड गेट डबल” अब एचईजी की वेबसाइट (https://www.happyeasygo.com/ ) पर लाइव है।

कैंपेन के तहत, एचईजी अपने प्‍लेटफॉर्म पर संभावित रूप से सबसे कम दर पर फ्लाइट टिकट्स उपलब्‍ध कराने का वादा कर रहा है। हैप्‍पीईजीगो ने अपने ग्राहकों से यह वादा भी किया है कि यदि वो स्‍कीम से जुड़े लागू नियमों व शर्तों के अधीन इससे कम फ्लाइट किराया पाते हैं, तो उन्‍हें किराये में अंतर का 200% लौटा दिया जायेगा जिसकी अधिकतम राशि 5,000 रु. तक हो सकती है।

एचईजी ने अपने ग्राहकों को आश्‍वस्‍त किया है कि एचईजी वेबसाइट पर घरेलू फ्लाइट की बुकिंग के एक घंटे के भीतर, यदि किसी ग्राहक को किसी भी अन्‍य एग्रीगेटर वेबसाइट (भारत का ओटीए) पर समान इटिनररी (नियम व शर्तें लागू) से कम हवाई किराया मिलता है, तो यह यह वायदे के अनुसार किराये के अंतर की राशि लौटा देगा। वैलेट के लागू नियमों व शर्तों के पालन के आधार पर, इन राशियों को हैप्‍पी गोल्‍ड ऑफ हैप्‍पीईजीगो रिवार्ड्स (https://www.happyeasygo.com/wallet-terms/) में लौटाया जायेगा।

निश्चित रूप से इस स्‍कीम के पालन के वायदे के साथ, एचईजी को अपने ग्राहकों के लिए इस स्‍कीम को लॉन्‍च करने की खुशी है। देश में लॉकडाउन नियमों में ढील दिये जाने और अधिक घरेलू फ्लाइट्स द्वारा अपनी हवाई सेवाएं फिर से शुरू किये जाने के साथ, लोगों द्वारा अपने बिजनेस और लीजर ट्रिप्‍स के लिए फ्लाइट्स से जाने की योजनाएं बनाना शुरू हो जायेंगी।

न्‍यूनतम किराया गारंटी स्‍कीम, एचईजी प्‍लेटफॉर्म के जरिए अपने सफर के लिए टिकट बुक करने के इच्‍छुक किसी भी व्‍यक्ति को न्‍यूनतम किराया उपलब्‍ध कराने में कंपनी के सर्वोत्‍तम अभिप्राय के बारे में ग्राहकों को उत्‍साहित एवं सुनिश्चित करती है। एचईजी का उद्देश्‍य ग्राहकों को निम्‍नतम किराये पर सर्वोत्‍तम कोटि के उत्‍पाद एवं सेवाएं उपलब्‍ध कराने के अपने मिशन पर बल देना है।”


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.