Western Times News

Gujarati News

सुशांत सिंह वैनिटी वैन में ड्रग्स का सेवन करते थे : श्रद्धा कपूर

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drug Connection) को लेकर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ जारी है। इस बीच ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत संग साल 2019 में फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhicchore Hindi Movie) में नजर आ चुकीं श्रद्धा कपूर ने एनसीबी की पूछताछ में स्वीकार किया है कि उन्होंने सुशांत को वैनिटी में ड्रग्स लेते हुए देखा था।

इंडिया डॉट कॉम ने इंडिया टीवी के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा-एनसीबी NCB की टीम के सामने श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म की शूटिंग के दौरान कभी-कभी वैनिटी में ड्रग्स लेते हुए देखने की बात स्वीकार की है।

इसके अलावा एनसीबी ने एक्ट्रेस से सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा संग कथित ड्रग्स चैट को दिखाते हुए भी सवाल दागे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि श्रद्धा ने ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है। श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ को 3 घंटे से ज्यादा हो गए हैं। एक्ट्रेस एनसीबी ऑफिस सुबह 11.45 बजे पहुंच गई थीं।

आपको बता दें कि एनसीबी ने 26 सितंबर को एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के अलावा दीपिका पादुकोण और सारा अली खान को भी बुलाया था। एनसीबी की दीपिका पादुकोण से पूछताछ खत्म हो गई है और वह अपने घर के लिए रवाना हो गई हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका को एनसीबी फिर से पूछताछ के लिए बुला सकती है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.