Western Times News

Gujarati News

5 पैसा डॉट कॉम ने 1 मिलियन ग्राहकों को अपने साथ जोड़ा

मुंबई, भारत के एकमात्र सूचीबद्ध डिस्काउंट ब्रोकर 5 पैसा डॉट कॉम ने आज कहा कि उसने अब तक 1 मिलियन ग्राहकों को अपने साथ जोड़ा है और ग्राहकों को जोड़ने की यह रफ्तार ब्रोकिंग इंडस्ट्री में सबसे तेज है। हाई-टेक मजबूत प्लेटफॉर्म, सबसे कम फीस और नाॅलेज सपोर्ट के कारण बड़ी संख्या में लोग, खास तौर पर देश के छोटे शहरों के युवा निवेशक 5 पैसा डॉट कॉम के साथ जुड़े हैं।

देश के सबसे किफायती ब्रोकर के रूप में पहचान बनाने वाली कंपनी 5 पैसा डॉट कॉम सक्रिय ग्राहकों के मामले में भी देश के सभी दलालों में छठे स्थान पर है। यह फर्म अपने प्लेटफाॅर्म पर जीरो ब्रोकरेज पर इक्विटी निवेश, म्यूचुअल फंड, बीमा और लोन जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराती है।

5 पैसा डॉट कॉम के सीईओ प्रकर्ष गगदानी ने कहा, “हमारा मोबाइल-फस्र्ट प्लेटफॉर्म भारत भर में मिलेनियल्स और जिलीनियल्स की वास्तविक उम्मीदों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है, जिसके कारण हम सिर्फ 4 वर्षों में यह उपलब्धि हासिल करने में कामयाब हुए हैं। इसने न केवल 5 पैसा डॉट कॉम की मदद की है, बल्कि पहली बार टियर टू और टियर थ्री शहरों के युवा निवेशकों को इक्विटी बाजारों में निवेश करने का मौका दिया है।”

5 पैसा डॉट कॉम ऐप 6 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ भारत के सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले स्टॉक ट्रेडिंग ऐप में से एक है और इसे गूगल प्लेस्टोर पर लगातार 4 से ऊपर रेट किया गया है। 5 पैसा डॉट कॉम कई भाषाओं में भी उपलब्ध है और अपने 5 पैसा स्कूल ऐप के माध्यम से निवेश करने के लिए जरूरी माइक्रो-लर्निंग प्रदान करता है।

कोविड- 19 के बाद उपजे हालात के कारण लागू लॉकडाउन के दौरान 5 पैसा डॉट कॉम जैसे उच्च-गुणवत्ता वाले और किफायती प्लेटफार्मों के साथ बड़ी संख्या में ग्राहक जुडे़ हैं और इंटरनेट के इस्तेमाल और बेहतर टैक्नोलाॅजी के कारण लोग इनकी तरफ आकर्षित हुए हैं। इस बदलाव के बाद 5 पैसा डॉट कॉम की गिनती भी अब शीर्ष और लाभदायक फिनटेक में होने लगी है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.