Western Times News

Gujarati News

PM मोदी ने जनता से की ख़ास अपील- मतदान करें, मास्क पहने

Files Photo

नईदिल्लीः बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करके वोटिंग के दौरान लोगों को कोरोना से बचाव के लिए कहा है. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट के माध्यम से सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की है कि वह लोकतंत्र के पावन पर्व में अपनी हिस्सेदारी पूरी सतर्कता के साथ निभाएं. इसके साथ ही मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करने की भी बात प्रधानमंत्री मोदी ने की है.

बिहार चिनाव में पहले चरण की वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार की जनता से खास अपील की है. उन्होंने ट्वीट किया, ”बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है. सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें. दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें. याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!”

बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें। याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.