Western Times News

Gujarati News

3 संस्कृत शिक्षक हत्या की साजिश रचने के लिए गिरफतार

मैसूरु, पिछले महीने अपने स्कूल सचिव, परशिवमूर्ति की हत्या के लिए अनुबंध हत्यारों को नियुक्त करने के लिए तीन संस्कृत शिक्षकों सहित पांच व्यक्तियों को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने दावा किया कि इन शिक्षकों ने 7 लाख रुपये देने का आश्वासन देकर अनुबंध हत्यारों को काम पर रखा था, लेकिन अग्रिम रूप से उन्होंने हत्या को अंजाम देने के लिए केवल 1 लाख रुपये का भुगतान किया। तीन संस्कृत शिक्षकों में से एक, कन्नड़ फिल्म पार्श्व गायक, अनन्या भट के प्रतिष्ठित पिता हैं। मृतक, परशिवमूर्ति (64), मैसूरु के बाहरी इलाके में अकेले रह रहे थे और 20 सितंबर को अपने आवास पर मृत पाए गए।

आरोपियों की पहचान सिद्धराजऊ, संस्कृत स्कूल के प्रिंसिपल, पाराशिवा और विश्वनाथ भट के रूप में हुई है, जो एक ही स्कूल के शिक्षक हैं। उन्होंने एक बैंक कर्मचारी नागेश को काम पर रखा, जिसने कथित तौर पर (अब मृतक) प्रशिवमूर्ति को खत्म करने के लिए एक राजमिस्त्री, निरंजन के साथ अनुबंध किया।

पुलिस के अनुसार, उसके और तीनों आरोपियों के बीच पेशेवर प्रतिद्वंद्विता को लेकर परशिवमूर्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी। परशिवमूर्ति संस्कृत विद्यालय के सचिव थे जहाँ तीनों आरोपी काम करते थे। पुलिस ने कहा कि नागेश ने एक निजी बैंक में लोन रिकवरी एजेंट के रूप में काम किया और कुछ जल्दी पैसा बनाना चाहता था, हालांकि वह पेशेवर अनुबंध हत्यारा नहीं है।

मैसूरु के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी), (अपराध और यातायात), एम। एस। गीता ने आईएएनएस को बताया कि मृतक कथित तौर पर भट और सिद्दाराजू दोनों को परेशान करता था और उनके हिस्से के वेतन का हिस्सा लेता था।

“जैसा कि यह स्कूल एक सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल है, सरकार द्वारा तय किया गया वेतन उस स्कूल के भुगतान से अलग है। वह कथित तौर पर उन्हें सालों से परेशान कर रहा था। अपनी बढ़ती मांगों पर निराश होकर, सिद्दाराजू ने कथित तौर पर अनुबंध हत्यारों को नियुक्त करने और उन्हें खत्म करने का फैसला किया। भाट ने इसे अंजाम देने के लिए उसका साथ दिया, ”डीसीपी ने कहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.