Western Times News

Gujarati News

हुंडई इंडिया ने नई-जनरेशन i20 की पहली झलक दीखाई

हुंडई इंडिया ने हमें नई-जनरेशन i20 की पहली झलक दी है। डिज़ाइन स्केच में छेड़ा गया, नई i20 देश में इस त्योहारी सीज़न में आने पर अपने नाम से ‘एलीट’ छोड़ देगा। एक वैश्विक उत्पाद होने के नाते, नया i20 अपनी स्टाइलिंग को अंतरराष्ट्रीय मॉडल के साथ साझा करता है जो हुंडई के ’Sensuous Sportiness’ के वैश्विक डिजाइन दर्शन से प्रेरित है।

जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है, बी-सेगमेंट हैचबैक स्टाइलिश नए प्रावरणी के साथ एक नई डिजाइन को स्पोर्ट करेगा जो अपडेटेड वर्ना के साथ अपनी समानता साझा करता है।

एक ब्लैक-आउट ग्रिल और स्पोर्टियर बम्पर के साथ शार्पर हेडलैम्प्स को नए i20 को एक दर्शक बनाना चाहिए। सबसे पीछे एक नया Z आकार का एलईडी लाइटिंग सिग्नेचर है।

टीज़र इमेज में भी देखा गया है कि यह रियर बम्पर और  डिफ्यूज़र है। यहां तक ​​कि मिश्र धातु के पहिये डिजाइन स्केच में भी दिखते हैं और इसे उत्पादन मॉडल में बनाए रखा गया है।

हुंडई ने इंटीरियर के लिए टीज़र को भी दिखाया  है । सबसे पहले, स्टीयरिंग व्हील को क्रेटा के साथ साझा किया गया है। इसके पीछे एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर लगा है, जो वर्ना टर्बो पर देखे गए  है। डैशबोर्ड लेआउट को अंतरराष्ट्रीय मॉडलों से डैश और एकीकृत एयर-वेंट्स के बीच क्षैतिज रेखाओं के साथ चलाया जाता है। और खड़ी-खड़ी इन्फोटेनमेंट स्क्रीन पर सबसे नीचे बटन मिलते हैं। अंत में, दरवाजों और हवा के वेंट पर विपरीत हाइलाइट्स दिखाई देते हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.