Western Times News

Gujarati News

Bigboss14: जान कुमार सानू के मराठी कमेंट पर पिता ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

Kumar Sanu apologised on Jaan Kumar Sanu comments on Marathi language : इन दिनों बिग बॉस सिंगर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में जान ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में मराठी भाषा को लेकर ट‍िप्पणी की थी. उनकी टिप्पणी के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने कलर्स चैनल को शो बंद करने की धमकी दे डाली थी. हालांकि इसके बाद जान ने सबसे माफी मांग ली औऱ कहा कि वो तहे दिल से इसके लिए सॉरी बोल रहे है. वहीं अब जान के पिता सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) ने अपने बेटे की गलती पर माफी मांगी हैं.

कुमार सानू वीडियो में आगे कहते है, ‘मेरा बेटा जो है मैं पिछले 27 साल से उससे अलग हूं. मुझे नहीं पता कि उनकी मां ने उन्हें क्या शिक्षा दी है. एक बाप होने के नाते मैं अपने बेटे के लिए आपसे सिर्फ माफी मांग सकता हूं. बाला साहब से लेकर अभी तक मैं जुड़ा रहा हूं. इस तरह की बातें सुनने के बाद मुझसे रहा नहीं गया.

मैंने प्रताप सरनाईक जी से बात की और उन्होंने मुझे कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है. मैं एक बार और क्षमा मांगना चाहता हूं. मुझे इस महाराष्ट्र की धरती ने सबकुछ दिया है. ऐसी नालायक वाली बात उसे नहीं करनी चाहिए थी. मैं बीएमसी का मेरा ध्यान रखा. थैंक यू. मुझे माफ़ कर देना, मेरे परिवार को माफ कर देना. मेरे एक्स परिवार को भी मांग कर देना.’

कलर्स के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के मंगलवार के एपिसोड में गायक कुमार सानू के बेटे जान सानू ने मराठी भाषा के बारे में कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है. शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और निक्की तंबोली अक्सर एक दूसरे से मराठी भाषा में बात करते रहते हैं जिसका जान सानू ने विरोध किया था. उन्होंने कहा कि अगर दम है तो हिंदी में बात करें. इस बात को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना जान पर भड़क गई थी.

कुमार सानू ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, नमस्कार उद्धव जी मैं कुमार सानू, मुझे अच्छा लगा कि बीएमसी ने कोविड के समय मेरा ध्यान रखा. इस सबके लिए मैं शुक्रिया करना चाहता हूं. मैं बीएमसी की वजह से कोरोना से बचकर आया. मैंने सुना कि मेरे बेटे जान ने एक बहुत ही गलत बात कही, जो हमने 40-41 साल में ऐसा सोचा भी नहीं.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.