Western Times News

Gujarati News

पढ़ाई, दवाई, कमाई और सिंचाई हमारी प्राथमिकता- तेजस्वी यादव

10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने और समान काम के लिए समान वेतन देने के अपने वादों को दोहराते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव सरकार पर खूब गरजे। उन्होंने कहा कि कृषि ऋण माफ करेंगे और बिजली दर कम करेंगे। शुक्रवार को मीनापुर व पारू विस क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा की और लोगों से समर्थन मांगा।

मीनापुर हाईस्कूल परिसर में पार्टी के प्रत्याशी राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आंगनबाड़ी सेविका, सहायिका, टोला सेवक, जीविका दीदी, आशा और विकास मित्र का मानदेय दोगुना कर दिया जाएगा।

सामाजिक सुरक्षा पेंशन को बढ़ाकर एक हजार रुपये करेंगे। वहीं पारू हाईस्कूल में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसी के बहकावे में नहीं आएं और एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी अनुनय सिंह का सर्मथन करें। तेजस्वी यादव ने कहा कि वे किसी के साथ भेदभाव नहीं करेंगे। दलित, शोषित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक और सवर्ण समाज को भी साथ लेकर चलेंगे। पढ़ाई, दवाई, कमाई और सिंचाई हमारी प्राथमिकताओं में शामिल होगा।

उन्होंने कहा कि सुनवाई भी होगी और कारवाई भी होगी। महंगाई पर नीतीश सरकार और बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए तेजस्वी ने कहा कि प्याज का दाम सेंचुरी मार रहा है और आलू हाफ सेंचुरी पर है। पेट्रोल के दाम में बेतहासा वृद्धि हुई है।

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.