Western Times News

Latest News from Gujarat

“अलादीन का चिराग” बताकर डॉक्टर के साथ Rs. 31 लाख की ठगाई

मेरठ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जब उन्होंने कथित रूप से “अलादीन का चिराग” बेचकर Rs. 31 लाख के शहर के डॉक्टर को धोखा दिया था – मध्य-पूर्व की लोक कथा से जादुई कलाकृति जो इच्छा-पूर्ति करने वाले जिन्न को सामने लाती है यह बात कही गई है।

डॉक्टर ने जो धोखा दिया था उसके मुताबिक, कॉन आर्टिस्ट अपने शिकार को समझाने के लिए चिराग से एक “जिन्न” को बुलाने में भी कामयाब रहे।

डॉ। एलए खान ने 25 अक्टूबर को स्थानीय पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज की, जिसमें विस्तार से वर्णन किया गया था कि कैसे  उनको ठगा गया था, गिरफ्तार किए गए पुरुषों – इकरामुद्दीन और अनीस है । डॉक्टर के अनुसार, वह पहली बार उनसे मिला जब उन्होंने एक महिला का इलाज करना शुरू किया, जिसे उन्होंने अपनी “बीमार मां” बताया।

“मैंने माना मां का इलाज करने के लिए उनके घर जाना शुरू किया। एक महीने तक यह दौरा जारी रहा। धीरे-धीरे उन्होंने मुझे एक बाबा (भगवान) के बारे में बताना शुरू किया, जिनके बारे में उन्होंने दावा किया कि वे उनके घर भी गए थे। उन्होंने मेरा ब्रेनवॉश करना शुरू कर दिया और मुझे इस बाबा से मिलने के लिए कहा। , “डॉ खान ने अपनी शिकायत में कहा।

डॉक्टर ने कहा कि वह “ऐसे अनुष्ठान करने वाले लग रहे थे” । “आखिरकार इस समूह ने मुझे बताया कि वे मुझे 1.5 करोड़ में ‘चिराग (दीपक), बेचेंगे लेकिन मैं केवल  31 लाख का भुगतान कर सकता हूं। उन्होंने मुझे बताया कि यह दीपक धन, स्वास्थ्य और सौभाग्य लाएगा। डॉ. खान को कहा गया था  कि यह लेम्प ‘अलादीन का चिराग’  है।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers