Western Times News

Latest News from Gujarat

NCB के सम्मन के बाद दीपिका की मेनेजर करिश्मा गायब

मुंबई, बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, जिन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स से जुड़े मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा जांच की जा रही है, को एनसीबी द्वारा बुलाए जाने के बाद “गायब” हो गई है। पूछताछ के लिए, अधिकारियों ने सोमवार को कहा।

एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि चूंकि करिश्मा प्रकाश एनसीबी के सामने पेश नहीं हुए या सम्मन का जवाब नहीं दे पाए, इसलिए एजेंसी ने अब उनकी मां और  एजेंसी के सहयोगियों को समन सौंप दिया है। एनसीबी के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “यह सच है कि करिस्मा पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद गायब  है।”

अधिकारी ने कहा कि उसे 27 अक्टूबर को एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। पिछले महीने NCB ने 1.7 ग्राम चरस और CBD तेल की कुछ बोतलें बरामद करने के बाद ताजा समन जारी किया था।

दीपिका के अलावा, एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछा है कि सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स से जुड़ा मामला क्या है। एनसीबी ने इन तीनों अभिनेताओं के फोन को भी जब्त कर लिया है और उन्हें फोरेंसिक विभाग को भेज दिया है।

ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर कुछ कथित चैट के बाद दवाओं के बारे में अगस्त में मामला सामने आने के बाद मामला दर्ज किया था। सुशांत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए। NCB के अलावा, CBI और ED दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में अलग-अलग मामलों की जांच कर रहे हैं।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers