Western Times News

Gujarati News

राजकोट के कोविड-19 अस्पताल में लगी भीषण आग, 5 मरीजों की  मौत

गुजरात के राजकोट में शुक्रवार तड़के एक कोविड-19 अस्पताल में भीषण आग लग गई, जिसमें पांच कोरोना वायरस के मरीज की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि कोविड-19 अस्पताल के आईसीयू में यह आग लगी थी। फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने कहा कि आग लगने के बाद अस्पताल से अन्य तीस कोरोना वायरस के मरीजों का रेस्क्यू किया गया, जिनका इलाज चल रहा है।

हालांकि, बाद में उनमें से और दो की मौत हो गई। फायर ब्रिगेड के अधिकारी जे बी थेवा ने कहा कि मावड़ी इलाके के उदय शिवानंद अस्पताल के आईसीयू में लगभग 1 बजे आग लग गई, जहां 33 मरीजों को भर्ती किया गया था।

इनमें से सात मरीजों को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। बता दें कि मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस घटना में जांच के आदेश दिए हैं।

आग की सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे और तीस मरीजों को बचाकर बाहर लाए।

जबकि आईसीयू के भीतर तीन मरीजों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अब आग पर काबू पा लिया गया है और आग लगने की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है।

वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई ने सूचना दी है कि मरने वालों की संख्या पांच पहुंच गई है। रेस्क्यू किए गए मरीजों को दूसरे कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि इससे पहले अगस्त में अहमदाबाद में चार मंजिला प्राइवेट अस्पताल में आग लगने से आठ कोरोना मरीजों की मौत हुई थी।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.