Western Times News

Gujarati News

क्रॉम्पटन के रैपिड जेट प्लस इंस्टैंट वॉटर हीटर से सर्दी को दूर भगाईए

इन हीटर्स से आपको मिलेगा  “परफेक्ट हॉट वॉटर”

क्रॉम्पटन ग्रीव्स कंज्यूमर इलेक्ट्रिक्स लिमिटेड ने रैपिड जेट प्‍लस इंस्‍टैंट वाटर हीटर्स को लॉन्‍च किया है। यह शानदार हीटिंग परफॉर्मेंस देने वाली एक श्रृंखला है जो बिना किसी परेशानी के इंस्‍टॉलेशन, सुरक्षा और खूबसूरत डिजाइन की पेशकश करती है। यह हीटर्स सर्दियों में आपको ‘परफेक्‍ट हॉट वॉटर’ प्रदान करते हैं। हमारी जिंदगी के हरेक चरण में हेल्‍थ एवं हाइजीन सबसे महत्‍वपूर्ण हो गए हैं।

अब जब सर्दियों का मौसम आ गया है, तो पानी का उचित तापमान पाने के लिए वाटर हीटर की तलाश भी बढ़ गई है। ऐसे में, नवाचार, उच्‍च प्रदर्शन, विश्‍वसनीयता और गुणवत्‍ता का एक गो-टु-ब्रांड क्रॉम्‍पटन ग्रीव्‍स कंज्‍यूमर्स इलेक्ट्रिकल्‍स लि. हीटर्स की यह नई श्रृंखला लेकर आया है। कंपनी ने 75 से अधिक सालों में आधुनिक तकनीकों, उत्‍पादों की भिन्‍न खूबियों और भरोसे एवं गुणवत्‍तापूर्ण प्रदर्शन की विरासत को संजोया है।

गर्म पानी आज बहुत महत्वपूर्ण हो गया है। इसे अपने को तरोताजा रखने और संपूर्ण रूप से स्वस्थ रहने के लिए पहले से ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है। आज हर परिवार में लोग अपने को कीटाणु से मुक्त और पूर्ण रूप से स्वच्छ रखने के लिए कई बार नहाने लगे हैं। भारतीय घरों में गर्म पानी का आना बहुत जरूरी है, जहां आमतौर पर नहाने के लिए बाल्टी का प्रयोग किया जाता है।

इसके अलावा इस अभूतपूर्व समय में गर्म पानी एक ऐसा अमृत बन गया है, जिससे लोग खुद को पूरी तरह से स्वस्थ रखने के लिए केवल नहाते ही नहीं है, बल्कि कपड़े और बर्तन धोने में भी इसका प्रयोग किया जाता है। किचन और डाइनिंग रूम में वॉटर हीटर लगवाने का ट्रेंड बढ़ रहा है क्योंकि कोई भी व्यक्ति किसी भी समय गर्म पानी की सुविधा से वंचित नहीं रहना चाहता। क्रॉम्पटन के रैपिड जेट प्लस इंस्‍टैंट वॉटर हीटर तुरंत परफेक्ट हॉट वॉटर हासिल करने का वन स्टॉप सोल्यूशन हैं।

शानदार और चमकीले डिजाइनों के साथ मिलने वाले इस रेंज के वॉटर हीटर स्टाइलिश बाथरूम की सुंदरता को और निखारने के लिए खबसूरती से बनाए गए हैं। इसके अलावा विश्वसनीय स्रोतों से इसका इंस्टालेशन भी प्रमुख जरूरत बन जाती है। क्रॉम्पटन आपको वॉटर हीटर की खरीदारी के बाद बिना किसी परेशानी के इंस्टालेशन की सुविधा भी देता है। इसके साथ ही अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इस पर आईएसआई का मार्क भी है।

कंपकंपाती सर्दी के महीने में गर्म पानी से नहाना अब चिंता का विषय नहीं रह गया है। क्रॉम्पटन के रैपिड जेट प्‍लस ने तेजी से पानी गर्म करने को प्राथमिकता बना दिया है। जब आपको सुबह घर से जल्दी निकलना हो तो यह आपके लिए पानी गर्म करने के समय को कम कर देता है। कहीं से वापस लौटने पर जब नहाने का विचार ही आपके शरीर में कंपकंपी दौड़ा देता हो तो यह आपको परफेक्ट गर्म पानी ऑफर करता है। इस प्रॉडक्ट की कई अतिरिक्त फीचर्स नीचे दिए गए हैं।

–          पावरफुल हीटिंग एलीमेंट-इससे पानी केवल 10 मिनट में 45 डिग्री सेल्सियस तक गर्म हो जाता है और लंबे समय तक गर्म रहता है

–          एडवांस्ड 4 लेवल सेफ्टी-यह वॉटर हीटर पानी को बहुत ज्यादा गर्म होने से बचाता है। पानी ज्यादा गर्म हो जाने कई बार गीजर फटने की दुर्घटनाएं भी हो जाती हैं। इससे यह गीजर को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है

–          जंग और शॉक प्रूफ बॉडी- यह ‘8 बार प्रेशर’ तक का ज्यादा दबाव झेलने में सक्षम है, जो इसे बहुमंजिला इमारतों के लिए भी उपयुक्‍त बनाता है

–          इसमें हाईग्रेड का स्मार्ट शील्ड टैंक है, जो इसे जंग लगने से बचाता है। इसके साथ ही वॉटर हीटर की जंग रहित लंबी जिंदगी के लिए वेल्डलेस टैंक भी है।

–          इस रेंज के वॉटर हीटर 1 लीटर और 3 लीटर की क्षमता में उपलब्ध हैं। हर क्षमता 1 लीटर = 3 किलोवॉट/ 4.5 किलोवॉट और 3 लीटर = 3 किलोवॉट/ 4.5 किलोवॉट के पॉवर कॉम्बिनेशन के साथ आती है।

इस नई रेंज में प्रॉडक्ट्स पर 2 साल की वॉरंटी और टैंक पर 5 साल की वॉरंटी ऑफर की जाती है। एलईडी इंडिकेटर्स के साथ क्रॉम्पटन के आधुनिक डिजाइन के स्टाइलिश और नवीनतम इंस्टैंट वॉटर हीटर के साथ फ्री इंस्टालेशन और फ्री पाइप की सुविधा भी दी जाती है। इससे आपके घर की दहलीज तक सुविधा और आरामदायक माहौल पहुंचता है।

क्रॉम्पटन ग्रीव्स कंज्यूमर इलेक्ट्रिक्स लिमिटेड में अप्लायंस बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट श्री सचिन फर्तियाल ने कहा, उपभोक्ता आजकल कोई भी काम करते हुए स्वास्थ्य और साफ-सफाई को सबसे ज्यादा प्राथमिकता दे रहे हैं। चाहे वह अपनी इम्युनिटी बढ़ाने के लिए हो या साफ-सफाई पर ज्यादा ध्यान देना हो।

वह अपने लिए सही प्रॉडक्ट्स के चुनाव में सतर्क हैं, जो उच्च क्षमता और उनके पैसे का सही मूल्य उन्हें दिलाना सुनिश्चित करे। इसके साथ ही बिना यूजर्स के कहे उनको बिना किसी परेशानी के इंस्टालेशन की सुविधा देने की सबसे महत्वपूर्ण जरूरत का भी ख्याल रखा जाता है। वॉटर हीटर्स हर घर के लिए एक जरूरी उपकरण बन गया है क्योंकि हर किसी को सर्दियों के मौसम में उनकी जरूरत के अनुसार गर्म पानी देता है।

वॉटर हीटर्स की सुविधा की अहमियत और इसके अनगिनत लाभ को क्रॉम्पटन समझता है, जो इस समय किसी भी परिवार की जरूरत है। इसलिए इनोवेशन के साथ उपभोक्ताओं की जरूरत को पूरा करने वाली फीचर्स को मिश्रित कर हम ये उम्मीद करते हैं कि हमारी लेटेस्ट रेंज उपभोक्ताओं की जिंदगी को ज्यादा सुविधाजनक और थोड़ा सा परफेक्ट बनाएगी।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.