Western Times News

Gujarati News

सपना चौधरी ने बेटे के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की

नईदिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के घर दो महीने पहले खुशखबरी आई थी. ऐसे में लोगों को ये जानने की उत्सुकता थी कि ऐसा कैसे हुआ और ये उत्सुकता होना लाजमी था. बिना शादी की खबर आए ही सपना के मां बनने की खबर सामने आ गई थी. सपना के बेटे का जन्म हुआ था. बाद में पता चला कि सपना ने गुपचुप तरीके से पहले ही शादी कर ली थी.

कोरोना काल में सपना चौधरी ने अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू किया था, जिसके बारे में ज्यादा से ज्यादा लोग जानना चाहते हैं. अब फैंस की इसी उत्सुकता को देखते हुए सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस से जबरदस्त प्यार मिल रहा है. सपना चौधरी ने यह तस्वीर कुछ ही घंटे पहले साझा की है.

सपना चौधरी ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, उसमें वो अपने बेटे को गले से लगाए नजर आ रही हैं. सपना चौधरी को डांस करते तो लोगों ने अक्सर देखा है, लेकिन उनका मां वाला रूप पहली बार लोगों के सामने आया है. सपना चौधरी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है. बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा.’ सपना चौधरी के इस इंस्टा पोस्ट पर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं. लोगों को ये फोटो खूब पसंद आ रही है. लोग दिल खोल कर सपना के बेटे के लिए प्यार लुटा रहे हैं.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.