Western Times News

Latest News from Gujarat

‘KGF-चैप्टर 2 टीजर’ 100 करोड़ व्यूज के करीब पहुंच गया

नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद फिल्म ‘KGF-चैप्टर 2 ‘ का टीजर गुरुवार (7 जनवरी) को रिलीज कर दिया गया. इस टीजर को लोगों ने हाथों-हाथ लिया. एक बार फिर टशन में नजर आए ‘रॉकी भाई’ ने लोगों को दिल जीत लिया. देखते ही देखते यह  ‘KGF-चैप्टर 2 टीजर’ 100 करोड़ व्यूज के करीब पहुंच गया है. दर्शकों के इतने प्यार को पाकर अब  कन्नड़ सुपरस्टार यश  काफी इमोशनल हो गए हैं.

भारत भर में इस फिल्म ‘KGF-चैप्टर 2 ‘ का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है ऐसे में इस फिल्म का टीजर लीड एक्टर यश के 35वें बर्थडे यानी (8 जनवरी) रिलीज करने का प्लान था. लेकिन फैंस की डिमांड के चलते इसे लास्ट मोमेंट पर फैसला बदल कर यश के बर्थडे से एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया. वहीं 24 घंटे में ही इस टीजर ने 78 मिलियन व्यूज हासिल किए इसकी जानकारी खुद यश ने ट्वीट करके दी है. लेकिन यश के ट्वीट के बाद भी इसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. टीजर को रिलीज हुए अभी महज 34 घंटे हुए हैं और इसके व्यूज 86 मिलियन हो चुके हैं.

इस खुशी को जाहिर करते हुए और अपने दर्शकों के प्यार का शुक्रिया अदा करने के लिए यश ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उन्होंने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरे लिए आपका प्यार आज मेरे लिए सबसे अच्छा दिन है. थैंक यू .. लव यू ऑल रेड हार्ट’.

बता दें कि KGF का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था. कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में आई इस फिल्म के नाम कई रिकॉर्ड बने. यह पहली कन्नड़ मूवी थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं यह चौथी हिंदी में डब की गई फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की थी.

इस फिल्म में संजय दत्त , यश , रवीना टंडन  श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज के साथ कई और कलाकार नजर आने वाले हैं. कन्नड़ सुपरस्टार यश की बात करें तो वह स्टाइल में खड़े होकर गाड़ियां उड़ाते नजर आने वाले हैं. टीजर (KGF Chapter 2 Teaser) में रॉकी की मां और उसका बचपन दिखाया गया है. कैसे रॉकी की मां ने उसे पाला, फिर बड़े होने का दौर और फिर मां से किया वादा दिखाया गया है. इस वादे को रॉकी फिल्म में पूरा करेगा.
ऐसा है रवीना-संजय का किरदार

टीजर में एक नेता के रूप में रवीना टंडन को देखा जा सकता है. वहीं संजय दत्त अधीरा के लुक में नजर आ रहे हैं. होमबेल फिल्म्स ने इस टीजर को रिलीज किया है. टीजर को जारी करते हुए उन्होंने कहा है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को इस साल सिनेमाघरों में मेगा महत्वाकांक्षी ‘केजीएफ चैप्टर 2’  को हिंदी में प्रस्तुत करते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है.

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers