Western Times News

Gujarati News

‘धाकड़’ में खुद स्टंट करने के कंगना के फैसले को निर्माताऔं ने किया ईन्कार

मुंबई : अपने बयानों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली अभिनेत्री कंगना रणौत इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वैसे तो कंगना कोशिश करती हैं कि अपनी फिल्मों के ज्यादातर काम को वह खुद ही अंजाम दें लेकिन इस फिल्म के निर्माताओं ने कंगना की बात न मानने का फैसला कर लिया है।

दरअसल, कंगना इस फिल्म में एक जासूस की भूमिका निभाने वाली हैं जिसको निभाने के लिए उन्हें कुछ खतरनाक स्टंट करने की भी जरूरत पड़ेगी। लेकिन, स्टंट को वह खुद नहीं, बल्कि उनकी बॉडी डबल अंजाम देगी।

जी हां! सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘धाकड़’ के निर्माताओं ने फैसला किया है कि वह अपने स्टंट खुद करने के मामले में कंगना की नहीं सुनेंगे। इसके साथ ही उन्होंने बुल्गारिया से एक स्टंट वुमन को बुलाया है जिसकी शारीरिक बनावट काफी हद तक कंगना जैसी ही है। अब वही स्टंट वुमन फिल्म में कंगना के खतरनाक स्टंट्स को अंजाम देगी। वह स्टंट वुमन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले देश आ गई थी और तब से ही उसे क्वारंटीन किया गया था। अब फिल्म में उसने अपना काम शुरू कर दिया है।

अपनी फिल्मों में कंगना को खुद स्टंट करने के लिए जाना जाता है। जैसा उन्होंने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ में किया था, वैसा ही काम वह अपने दम पर ‘धाकड़’ में भी करना चाहती थीं। लेकिन, इस बार निर्माताओं ने उनकी एक न सुनी। फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के दौरान स्टंट करते हुए कंगना को काफी चोटें भी लगी थीं।

निर्माता नहीं चाहते कि कंगना के चोटिल होने के चलते उनकी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में बाधा आए। इसलिए, उन्होंने फैसला कर लिया था कि फिल्म में कंगना अपने स्टंट खुद नहीं करेंगी, बल्कि इसके लिए उन्हें अपनी बॉडी डबल का इस्तेमाल करना होगा।

कंगना ने मध्यप्रदेश में फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कुछ ही समय पहले शुरू की है। शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें कंगना अपने मीडिया अकाउंट पर भी साझा करती रहती हैं। शूटिंग की शुरुआत उन्होंने एक जासूस के छोटे-मोटे काम करने से की है और अब शुरू होने जा रहे हैं उनके खतरनाक स्टंट।

फिल्म के निर्देशक रजनीश घई हैं और कंगना के साथ फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म का एक मोशन पोस्टर कुछ दिनों पहले जारी करके कंगना ने अपने दर्शकों को चौंका दिया था।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.