Western Times News

Gujarati News

तुलसी कुमार अपना नया गाना “तन्हाई” को प्रमोट करने पहोंची बीगबोस के घर

बिग बॉस का वीकेंड के वार हर कोई देखना पसंद करता है. कुछ लोग सलमान खान की वजह से देखते हैं. तो कुछ घर में आए मेहमान की वजह से.

घर में जहां पुरे हफ्ते लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते हैं वहीं वीकेंड के वार में फटकार के साथ मस्ती देखने को मिलती है. रविवार के शो में भी कई मेहमान देखने को मिले.

जहां फेम हार्डी-सरगुन नजर आए, तो वहीं सिंगर तुलसी कुमार देखने को मिलीं. बता दें तुलसी का एक नया गाना “तन्हाई” रिलीज हुआ था, जिसपर वे अब तक 75 मिलियन व्यूज बटोर चुकी हैं. तुलसी ने बिग बॉस में आकर अपने इस जीत को सेलिब्रेट किया.

तुलसी के बिग बॉस में एंट्री करने के बाद, उन्होंने सबसे पहला गाना सलमान की फिल्म रेड्डी का “हमको प्यार हुआ” गाया. जिसके बाद इस पर सलमान ने भी तुलसी का साथ दिया. दूसरा गाना तुलसी ने “तन्हाई” गाया जो कुछ समय पहले ही लांच हुआ था. वे इस गाने पर अब तक खूब प्यार बटोर चुकी हैं. उनका ये गाना 29 अक्टूबर 2020 को रिलीज हुआ था. जिसपर वे आज 76 मिलियन पार कर चुकी हैं.

तुलसी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिसपर वे सलमान खान के साथ नजर आईं. तस्वीर में आप देख सकते हैं तुलसी ने रेड फ्लोरल शार्ट ड्रेस पहनी हुई है साथ में अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए बूट्स पहने हैं.

अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए तुलसी ने कैप्शन में लिखा “क्या आप बता सकते हैं मैं किसके साथ हूं, कमेंट करें और बताए” तुलसी अपनी इन तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार और आशीर्वाद बटोर रही हैं.

बता दें बिग बॉस हाउस के फैंस के लिए ये बड़ी खबर है कि राहुल, निक्की, रुबीना और सोनाली इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बच गए. मगर इन्हें अगले हफ्ते नॉमिनेशन प्रक्रिया से होकर गुजरना होगा. अब सलमान खान ने इस वीकेंड का वार में जाते-जाते ये ऐलान कर दिया है कि घरवालों को अब आगे काफी सारी दिक्कतों सा सामना करना पड़ेगा. उन्हें राशन की चीजें हो या अन्य चीजे इतनी आसानी से नहीं मिलेंगी. आप बिग बॉस के प्रोमो में भी देख सकते है बिग बॉस की टीम सामान ले जाते हुए नजर आएंगी.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.