Western Times News

Gujarati News

इस डायरेक्टर के घर पर हुआ विक्की और कैटरीना कैफ का रोका?

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक हो जाएंगे. जबसे यह खबर फैली है, फैंस इंतजार कर रहे हैं कि कब ये दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. अब खबर आ रही है कि दोनों का रोका हो चुका है और जल्द ही दोनों सात फेरे भी लेंगे.

दिवाली पर हुआ रोका – टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का मुंबई में निर्देशक कबीर खान के घर पर एक निजी और विशेष रोका समारोह था. समारोह दिवाली के दिन हुआ क्योंकि दोनों परिवारों ने इसे एक शुभ तिथि माना गया.

ईटाइम्स को सूत्रों ने खुलासा किया है कि विक्की और कैटरीना ने पैपराजी और मीडिया के ध्यान से बचने के लिए अलग-अलग कार में कबीर खान के घर पहुंचे थे.

कबीर खान के घर हुआ था फंक्शन – रिपोर्ट में बताया गया इस प्राइवेट फंक्शन में परिवार के चंद ही लोग मौजूद थे. विक्की अपने भाई सनी और माता-पिता के साथ पहुंचे थे, जबकि कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ उनकी बहन इसाबेल और मां सुजैन थीं. कबीर खान, जिन्होंने कई हिट फिल्मों में कैट के साथ काम किया है, उन्हें परिवार के रूप में मानते हैं और इस खूबसूरत अवसर के लिए मेजबान की भूमिका निभाने के इच्छुक थे.

रोका की कोई तस्वीर नहीं पोस्ट की –  रिपोर्ट की मानें तो चीजों को कम से कम रखते हुए घर को रोशनी और फूलों से सजाया गया. दिलचस्प बात यह है कि विक्की और कैटरीना (Vicky Katrina Enagagement), दोनों ने अपने दिवाली फंक्शन की तस्वीरें साझा कीं, लेकिन दोनों ने इस खुशखबरी को अपने तक ही सीमित रखने का फैसला किया. जहां दूल्हे ने शेरवानी में एक तस्वीर साझा की, वहीं कैट ने एक शानदार गुलाबी साड़ी में अपना क्लिक पोस्ट किया था

राजस्थान में होगी शादी – हालांकि कैटरीना (Katrina Kaif) ने पहले सगाई की अफवाहों का खंडन किया था, लेकिन रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि शादी की तैयारी जोरों पर है. यह जोड़ा मूल रूप से विदेश में एक डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहता था, लेकिन अपने व्यस्त कार्य शेड्यूल के कारण राजस्थान में एक शांत जगह पर शादी करने का मन बनाया.

कैट और विक्की (Kat And Vicky) दोनों के कैलेंडर प्रोजेक्ट्स से भरे हुए हैं और विदेश में शादी का विकल्प चुनने का मतलब होगा कि उन्हें कोविड प्रतिबंधों का ध्यान रखना होगा जिस वजह से और देर हो सकती है.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.