Western Times News

Gujarati News

गायिका हर्षदीप कौरने कहा, हमारा जूनियर सिंह आ गया है

मुंबई : बॉलीवुड के कई सितारों ने बीते कुछ दिनों में प्रशंसकों को खुशखबरी दी है। करीना कपूर और अनुष्का शर्मा के बाद अब इस लिस्ट में गायिका हर्षदीप कौर का नाम भी जुड़ गया है।

हर्षदीप ने बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की है। हर्षदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें उनके साथ पति मनकीत सिंह भी हैं। दोनों ने अपने हाथ में छोटे बच्चे की एक सफेद रंग की टी शर्ट पकड़ रखी है।

तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘It’s a baby Boy’ तस्वीर पहले की ली हुई मालूम पड़ती है क्योंकि हर्षदीप बेबी बंप के साथ दिख रही हैं हर्षदीप ने दो मार्च को बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने लिखा- स्वर्ग का एक छोटा सा टुकड़ा इस धरती पर आ गया और हम मम्मी और डैडी बन गए। हमारा जूनियर सिंह आ गया है और इससे ज्यादा खुशी बात हमारे लिए नहीं हो सकती हर्षदीप के इस पोस्ट पर कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic)

गायक अरमान मलिक ने लिखा- ‘ओह माई गॉड, अब मैं बता सकता हूं ठीक है, तुम्हें और मनकीत को बधाई।’ नीति मोहन लिखती हैं, ‘तुम पर गर्व है हर्षदीप, हमारी नई मम्मी, हैलो छोटे, इस दुनिया में स्वागत है। मनकीत जूनियर।’ इनके अलावा ऋचा शर्मा, जोनिता गांधी और कनिका कपूर सहित अन्य ने बधाई दी है।

बीते चार फरवरी को हर्षदीप ने अपनी प्रेग्नेंसी का सार्वजनिक रूप से एलान किया था। हर्षदीप ने लिखा, ‘इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए मैं एक्साइटेड हूं, ये मेरा आधा अंश है और आधा उसका, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। जूनियर कौर/सिंह जल्द ही मार्च 2021 में आने वाला है। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।’


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.