Western Times News

Gujarati News

टाइटन ने कोलकाता में लाॅन्च किया 500वां वर्ल्ड ओफ टाइटन स्टोर

भारत के अग्रणी घड़ी निर्माता टाइटन कंपनी लिमिटेड की ओर से वाॅच रीटेलर वल्र्ड आॅफ टाइटन ने देश में अपना विस्तार जारी रखते हुए 500वें स्टोर का लाॅन्च किया। न्यूटाउन, राजारहाट, कोलकाता में स्थित यह स्टोर ब्राण्ड की एक और उपलब्धि है।

1050 वर्ग फीट में फैला यह स्टोर ॅव्ज् और हेलियोज़ ब्राण्ड्स का संयोजन है- जहां घड़ियों के प्रीमियम इंटरनेशनल ब्राण्ड्स हैं। श्री सीके वेंकटरमन, मैनेजिंग डायरेक्टर, टाइटन कंपनी लिमिटेड ने स्टोर का उद्घाटन किया। नए स्टोर में टाइटन, नेब्यूला, ज़ायलस, फास्टैªक, ज़ूप, स्किन, अरमानी, सीको, सिटिज़न, माइकल कोर्स, गैस, टोमी हिलफिगर, केनेथ कोल, पोलिस, फाॅसिल, एन्ने क्लीन, फिटबिट और टिस्सोट जैसे ब्राण्ड्स के 1850 प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज पेश की जाएगी।

श्री सीके वेंकटरमन, मैनेजिंग डायरेक्टर, टाइटन कंपनी लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमें 500वें स्टोर के लाॅन्च के साथ देश में अपने रीटेल फुटप्रिन्ट का विस्तार करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। टाइटन हमेशा से उपभोक्ताओं के अनुभव को प्राथमिकता देता है और उच्च गुणवत्ता के उत्पादों एवं सेवाओं के माध्यम से उनके साथ मजबूत संबंध बनाने में भरोसा रखता है।

हमारे अन्य स्टोर्स की तरह यह नया स्टोर भी उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगा। नए स्टोर में उत्पादों की व्यापक रेंज पेश की जाएगी, जो त्योहारों के सीज़न के लिए एवं आम दिनों के लिए उपभोक्ताओं की सभी ज़रूरतों को पूरा करेंगे, फिर वे अपने लिए प्रोडक्ट खरीदना चाहें या अपने प्रियजनों को उपहारस्वरूप देना चाहें।’’

नए स्टोर में हर मौके के लिए उपयुक्त स्टाइलिश प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज पेश की जाएगी। स्टोर का लाॅन्च ऐसे समय में किया गया है जब लोग त्याहारों की खरीददारी और एक दूसरे को उपहार देने में व्यस्त हैं, ऐसे में यह स्टोर पुरूषों, महिलाओं, किशोरों और बच्चों तक सभी की ज़रूरतों को पूरा करेगा। 200 से अधिक शहरों में 500 एक्सक्लुज़िव स्टोर्स के साथ, टाइटन भारत का सबसे बड़ा वाॅच रीटेलर है। नए स्टोर में उपभोक्ता नए कलेक्शन जैसे रागा की ओर से ‘मोमेन्ट्स आॅफ जाॅय’ नेब्यूला, रेगेलिया, ग्राण्डमास्टर 2 और फास्टैªक की ओर से रफल्स कलेक्शन का लाभ उठा सकते हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.