Western Times News

Gujarati News

श्रीराम सिटीयूनियन ने नवंबर 2020 में 1.66 लाख से अधिक टू व्‍हीलर्स की फाइनेंसिंग की

मुंबई,  रिटेल फाइनेंसिंग क्षेत्र की प्रमुख कंपनी, श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस लिमिटेड ने नवंबर 2020 में 1.66 लाख से अधिक टू व्‍हीलर वाहनों की फाइनेंसिंग की। इस प्रकार, कंपनी ने केवल नवंबर महीने में ही 1,000 करोड़ रु. से अधिक ऋण का वितरण किया। श्रीराम सिटी के लिए यह एक नयी उपलब्धि है। कंपनी ने अक्‍टूबर 2020 में भी 1 लाख से अधिक टू व्‍हीलर वाहनों की फाइनेंसिंग की। यह देश में वॉल्‍यूम की दृष्टि से इस तरह के सबसे बड़े फाइनेंशियर्स (वित्‍तपोषकों) की सूची में शामिल है।

श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, श्री वाय.एस. चक्रवर्ती ने बताया, ”त्‍यौहारों के महीने में सामान्‍य तौर पर श्रीराम सिटी के टू व्‍हीलर्स फाइनेंसिंग बिजनेस में हमेशा ही बढ़ोत्‍तरी देखने को मिलती रही है, लेकिन इस वर्ष का प्रदर्शन विशेष तौर पर आनंदायक रहा है, क्‍योंकि लंबे लॉकडाउन के बाद भी प्रदर्शन शानदार रहा।

अक्‍टूबर में 1 लाख से अधिक टू व्‍हीलरवाहनों की फाइनेंसिंग करने के बाद, हमारी टीमों ने नवंबर में और भी बेहतर प्रदर्शन किया और हमने इस महीने में लगभग 1.67 लाख टू व्‍हीलर वाहनों की फाइनेंसिंग की। नवंबर के हमारे प्रदर्शन को इस परिप्रेक्ष्‍य में भी देखे जाने की जरूरत है कि हमने इस महीने देश भर में बिक्री की गयी कुल टू व्‍हीलर वाहनों में से 10.41% की फाइनेंसिंग की।”

श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस लिमिटेड(BSE: SHRMCITY, NSE: SHRIRAMCIT) के बारे में: तीन दशक पुरानी कंपनी, श्रीराम सिटी रिटेल फाइनेंसिंग के क्षेत्र की अधिक महत्वपूर्ण कंपनियों में शामिल है। कंपनी द्वारा छोटे व्यवसाइयों को कई ऋण उत्पाद उपलब्ध कराये जाते हैं और दोपहिया वाहन, वाणिज्यिक वाहन, यात्री वाहन एवं घर जैसी परिसंपत्तियों के अधिग्रहण हेतु भी वित्तपोषण समाधान उपलब्ध कराये जाते हैं।

यह सोने पर ऋण एवं व्यक्तिगत उपयोग हेतु ऋण भी उपलब्ध कराती है। डिपॉजिट स्वीकार करने वाली एनबीएफसी श्रीराम सिटी चेन्नई-बेस्ड 1 लाख करोड़ रुपये के श्रीराम ग्रुप का हिस्सा है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.