Western Times News

Gujarati News

स्वस्थ और समृद्ध रहें मेरे देशवासी, प्रधानमंत्री ने दी दीपावली की बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को दीपावली के शुभ अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘सभी देशवासियों को दीपावली की हार्दिक मंगलकामनाएं। यह त्योहार लोगों की जिंदगी में खुशहाली लाए और सभी स्वस्थ रहें।’ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश-विदेश में रहने वाले सभी नागरिकों को शुभकामनाएं दी हैं। Prime Minister @narendramodi celebrating #Diwali  with Indian Army and BSF jawans in Longewala border, Jaisalmer of Rajasthan.

शुक्रवार के दीन  पर भी ट्वीट कीया ओर, धनतेरस की सभी को बहुत-बहुत बधाई । भगवान धन्वंतरि हर किसी के जीवन में सुख, समृद्धि, सौभाग्य और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आएं।

उन्होंने कहा ट्वीट में कहा कि प्रसन्नता और प्रकाश का यह त्योहार हमारे देश के हर घर में खुशी, शांति और समृद्धि लाए। साथ ही उन्होंने देशवासियों से प्रदूषण मुक्त, पर्यावरण के अनुकूल और स्वच्छ दिवाली मनाने की अपील की है और प्रकृति का सम्मान करने की बात कही है। इसके पहले प्रधानमंत्री ने गुरुवार को धनतेरस के मौके पर भी देशवासियों का शुभकामनाएं दी थी।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था, धनतेरस की आप सभी को बहुत-बहुत बधाई। भगवान धन्वंतरि हर किसी के जीवन में सुख, समृद्धि, सौभाग्य और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आएं।’ इसके अलावा उन्होंने देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि भी दी। बता दें कि आज यानि 14 नवंबर को देश में प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु की जयंती के मौके पर बाल दिवस भी मनाया जाता है।

राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट में लिखा, ‘त्योहार हमें मानवता की सेवा के लिए काम करने के लिए प्रेरित करते हैं। आइए, इस मौके पर, समाज के गरीबों, निराश्रितों और जरूरतमंदों के लिए आशा और समृद्धि का दीपक बनने का संकल्प लें, जिस प्रकार एक दीपक अपना प्रकाश साझा करके कई दीपकों को रोशन करता है, उसी प्रकार हमारी खुशियों को साझा करता है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.