Western Times News

Gujarati News

हरभजन और गीता बसरा दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं

पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। गीता बसरा ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया के माध्यम से प्यारी सी तस्वीर शेयर कर दी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए बताया कि वो और हरभजन जुलाई में दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं।

गीता द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनकी पांच साल की बेटी हिनाया भी नजर आ रही हैं। इस फोटो में गीता का बेबी बंप दिखाई दे रहा है। गीता ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी, हरभजन और उनकी बेटी के कपड़ों की ट्विनिंग बेहद खूबसूरत लग रही है। गीता ने अपनी इस पोस्ट में कैप्शन में लिखा है “Coming soon.. July 2021.” इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी बनाई है।

गीता बसरा ने जो दूसरी फोटो शेयर की है उसमें बेटी हिनाया, गीता के बेबी बंप पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक फोटो में हिनाया ने एक टी-शर्ट हाथ में पकड़ी हुई है, जिसमें लिखा हुआ है, ‘जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हूं।’ गीता और हरभजन के दूसरी बार पैरेंट्स बनने की खबर सुनते ही दोनों के फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। गीता की पोस्ट पर लगातार लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.