Western Times News

Gujarati News

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के कलाकारों ने सफलतापूर्वक पूरे किए 500 एपिसोड्स!

देश की सबसे कम उम्र की सास के अनोखे और अभूतपूर्व कॉन्सेप्ट के साथ ज़ी टीवी के पॉपुलर फिक्शन शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। (Guddan Tumse Na Ho Payega cast celebrates a successful completion of 500 episodes) इसमें एक ऐसी सास दिखाई गई, जो उम्र में अपने ससुराल की बहुओं से भी छोटी रहती है! अब यह शो एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है, जहां इसके कलाकारों ने हाल ही में 500वें एपिसोड की शूटिंग पूरी की। इस मौके पर ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के पूरे कलाकारों और क्रू ने सेट पर सेलिब्रेट किया, जिसमें इन कलाकारों ने केक काटा और शो के पर्दे के पीछे के हीरोज़ के साथ सेल्फी भी ली।

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ पिछले 2 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, जिसमें गुड्डन (कनिका मान) और अक्षत (निशांत सिंह मलकानी) की लव लाइफ से जुड़ी दिलचस्प कहानियां देखने को मिलीं। हाल ही में इस शो ने 20 साल का लीप लिया है, जब अपनी इकलौती बेटी को बचाने की कोशिश में अक्षत और गुड्डन की मौत हो जाती है। टेलीविजन एक्टर सवि ठाकुर अब इस शो के नए मेल लीड अगस्त्य बिरला का किरदार निभा रहे हैं। दूसरी ओर, कनिका मान जिन्होंने पर्दे पर गुड्डन का किरदार बखूबी निभाया था, अब लीप के बाद अपनी बेटी छोटी गुड्डन के रोल में नजर आ रही हैं।

यह कहानी अब और दिलचस्प और मनोरंजक होने जा रही है, जहां गुड्डन अगस्त्य की शादी की कैटरिंग का काम करके अपने रेस्टोरेंट को बचाने की कोशिश करेगी। इस शो की उपलब्धि को लेकर अपना उत्साह बताते हुए इसमें गुड्डन का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस कनिका मान कहती हैं, “जब मैंने पहली बार इस शो की स्क्रिप्ट पढ़ी थी तो इसे लेकर मुझमें एक मजबूत यकीन था और यह मुझे बहुत आकर्षक और दिलचस्प लगी। ऐसे में यह किरदार करने के बाद और इस शो को मिले रिस्पॉन्स को देखकर मुझे बेहद खुशी हुई। 500 एपिसोड्स पूरे करना एक शानदार एहसास है।

मैं यह भी कहना चाहूंगी कि इस शो ने मुझे खुद के बारे में काफी कुछ सिखाया और इसमें मैंने खुद को आगे बढ़ते हुए देखा। मैं वाकई अपने को-स्टार्स, अपने‌ क्रू, ज़ी टीवी और अपने सभी फैंस को धन्यवाद देना चाहूंगी, जिन्होंने यह सब मुमकिन बनाया।”

इस शो में आए लीप के बाद इसमें अगस्त्य का रोल निभा रहे एक्टर सवि ठाकुर अपने फैंस से मिले प्यार और सराहना को लेकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि हमारे शो को इतना बढ़िया रिस्पॉन्स मिला। दर्शकों ने हमें और ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ को इस तरह अपनाया है, जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। मैं अपने सभी दर्शकों को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इस शो को इस मुकाम तक पहुंचाया। मैं उम्मीद करता हूं कि हमें इसी तरह लगातार अपने दर्शकों का प्यार मिलता रहेगा।”

वैसे हमारी तरफ से भी ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के सभी कलाकारों और क्रू को बहुत-बहुत बधाइयां! देखते रहिए आपका फेवरेट शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’, हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.