BoBने नए साल पर लॉन्च किया अपना पहला विज्ञापन अभियान – ‘एक फॉरएवर रिश्ता’
मुंबई, देश में सार्वजनिक क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक- बैंक ऑफ बड़ौदा ने नए साल पर अपने ग्राहकों को उम्मीदों और सकारात्मक संकेतों से भरा संदेश देते हुए नववर्ष पर अपना पहला विज्ञापन अभियान – ‘एक फाॅरएवर रिश्ता’ लाॅन्च किया है। बैंक आॅफ बड़ौदा के ब्रांड दर्शन में अपने ग्राहकों की सुविधा सर्वोपरि है और यह नया विज्ञापन अभियान इसी फिलाॅस्फी को आगे बढ़ाता है। इस अभियान के माध्यम से बैंक अपने ग्राहकों को आशावाद का संदेश देना चाहता है।
बैंक ने ऐसे विज्ञापनों की एक प्रभावशाली श्रृंखला शुरू की है जो इसके ग्राहकों के लिए ‘एक फाॅरएवर रिश्ता’ की फिलाॅस्फी को रेखांकित करती है। यह अभियान देशभर में 10 अलग-अलग भाषाओं में जारी किया गया है। इस अभियान का उद्देश्य भावी ग्राहकों के बीच उत्पाद जागरूकता के साथ ब्रांड जागरूकता पैदा करना है।
बैंक यह बताना चाहता है कि वह हमेशा ग्राहकों के साथ है और अपने विस्तृत प्रोडक्ट रेंज और सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के आॅफर्स के साथ ग्राहकों के सपनों को साकार करने में उनका समर्थन करना चाहता है।
इस अभियान के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए श्री पुरुषोत्तम, चीफ जनरल मैनेजर- रिटेल लायबिलिटीज, वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेज, मार्केटिंग, डीमैट एंड एनआरआई बिजनेस ने कहा, ‘‘हम हमेशा से ही अपने ग्राहकों के प्रतिबद्ध मित्र और कार्यवाहक के रूप में उनके साथ रहे हैं। इस अभियान के माध्यम से हम इसे अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं, जहाँ उपभोक्ता अपने सपनों को साकार करने के लिए आसानी से ऋण हासिल करने के लिहाज से आगे बढ़ सकते हैं।‘‘
विज्ञापन अभियान पर टिप्पणी करते हुए श्री राकेश शर्मा, हैड – मार्केटिंग एंड ब्रांडिंग ने कहा, ‘‘इस अभियान के माध्यम से कहानी बयान करने का तरीका अनूठा और प्रभावशाली था और इसलिए हमने ब्रांड स्टॉपर्स (प्रत्येक 15 सेकंड) का प्रारूप चुना, जो ग्राहक केंद्रित सेवाओं के हमारे दर्शन पर आधारित है। हमारे सभी दर्शकों के बीच प्रभावी ढंग से हमारे विचारों का अनुवाद और रूपांतरण करता है।‘‘
अभियान वीडियो के लिंक नीचे दिए गए हैं – Brand Philosophy #EkForeverRishta Film 1: