Western Times News

Gujarati News

डीलशेयर ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को किया और मजबूत, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक सामान भी किए शामिल

सबसे तेजी से बढ़ती सोशल ई-कॉमर्स कंपनियों में से एक डीलशेयरने घोषणा की कि कंपनी ने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक सामान को भी अपनी रेंज मंे जोड़ते हुए अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार किया हैं। कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर 1000 से अधिक उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की खुदरा बिक्री करेगी। इन उत्पादों में रसोई उपकरणों से लेकर हेडफोन और स्पीकर तक शामिल हैं।

प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के विस्तार की जानकारी देते हुए डीलशेयर के फाउंडर, चीफ एक्जीक्यूटिव आॅफिसर और चीफ टैक्नोलाॅजी आॅफिसर श्री विनीत राव ने कहा, ‘गुणवत्ता पूर्ण प्रोडक्ट्स और सहज खरीदारी अनुभव के साथ किफायती सामान पेश करने के कारण आज डीलशेयर सबसे अधिक विजिट किए जाने वाले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में से एक है। ऐसा उन सभी 26 शहरों में है, जहां हम काम करते हैं और जहां लोग अपने घर की जरूरी चीजों के लिए डीलशेयर के प्लेटफाॅर्म पर आना पसंद करते हैं। हमारे प्लेटफॉर्म पर 80 प्रतिशत से अधिक ग्राहक ऐसे हैं, जो बार-बार हमारे प्लेटफाॅर्म का उपयोग करते हैं।

हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहक अन्य श्रेणियों के लिए भी खरीदारी करते समय उसी सहजता का अनुभव करें। इलेक्ट्रॉनिक सामानों को जोड़ना इसी दिशा में पहला कदम है। दरअसल हमारा मकसद डीलशेयर को देश के मध्यम और निम्न आय वर्ग की सभी घरेलू और व्यक्तिगत जरूरतों के लिए वन-स्टॉप शॉप बनाने का है।‘‘

डीलशेयर के फाउंडर, चीफ बिजनेस आॅफिसर और चीफ फाइनेंस आॅफिसर श्री सौरज्येंदु मेद्दा कहते हैं, ‘‘वर्तमान में हमारे पास 50 से अधिक एक्टिव प्रोडक्ट लाइनें हैं। 2021 तक, हम न केवल मौजूदा श्रेणियों में 1000 और उत्पादों को जोड़ने की योजना बना रहे हैं, बल्कि उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, जूते और वेलनेस जैसी नई श्रेणियां भी पेश करने जा रहे हैं। आवश्यक वस्तुओं की तरह इन श्रेणियों में भी हमारा जोर क्षेत्रीय विनिर्माण को बढ़ावा देने और क्षेत्र में एसएमई और एमएसएमई को बढ़ावा देने पर होगा।‘

डीलशेयर में इलेक्ट्रॉनिक्स और उपकरणों की श्रेणी में मिक्सर ग्राइंडर, आयरन, इलेक्ट्रिक केतली और मिक्सर, शेवर और ट्रिमर, हेडफोन, स्पीकर और मोबाइल और कंप्यूटर सहायक उपकरण जोड़े जाएंगे, जिनमें न्इवदए थ्ंइपंदव- स्पमिसवदह जैसे विभिन्न स्थानीय ब्रांड शामिल होंगे। प्रतिस्पर्धी मूल्य के उत्पाद 99 रुपए से लेकर 999 रुपए तक की रेंज में उपलब्ध हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.