Western Times News

Gujarati News

“जूही एक शानदार एक्ट्रेस हैं, वो अपना काम जानती हैं”: शक्ति आनंद 

टेलीविजन इंडस्ट्री में 20 साल गुजारने के बाद पहली बार साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं शक्ति आनंद और जूही परमार और हमारीवाली गुड न्यूज़ के सेट पर दोनों के बीच बन गया है घना रिश्ता

इस फेस्टिव सीजन में ज़ी टीवी अपने दर्शकों के लिए कार्यक्रमों की बहार लेकर आया है और इसी कड़ी में दिखाया जा रहा है भारतीय समाज में सास-बहू के बदलते रिश्तों का बिल्कुल नया अंदाज़! भारतीय टेलीविजन पर अक्सर इस रिश्ते में आपसी टकराव, खींचतान और कहासुनी दिखाई जाती रही है,

लेकिन अब ज़ी टीवी के नए शो ‘हमारीवाली गुड न्यूज़’ में यह रिश्ता विश्वास, उम्मीद और दोस्ती की डोर से बंध गया है, जहां दोनों एक दूसरे की खातिर हर जोखिम उठाने को तैयार हैं। असल में इस शो में एक बहू नव्या और उसकी सास रेणुका अपने परिवार को वो बहुप्रतीक्षित ‘गुड न्यूज़’ देने के लिए आपस में अपनी भूमिकाओं की अदला-बदली कर लेती हैं।

मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार इस शो में रेणुका का रोल निभा रही हैं, जो एक सास और तिवारी परिवार की लाइफलाइन हैं। वो इरादों की पक्की हैं और उन्हें भगवान का डर है। वो पड़ोस की महिलाओं की कीर्तन मंडली की सक्रिय सदस्य भी हैं। दूसरी ओर, शक्ति आनंद इसमें मुकुंद का किरदार निभा रहे हैं, जो रेणुका के पति और नव्या के ससुर हैं।

वे किराना दुकान चलाते हैं और अपनी कंजूसी के लिए जाने जाते हैं। उनका एक ही उसूल है – ‘जैसा चल रहा है बढ़िया है, बदलाव की क्या जरूरत है?’

दोनों दमदार परफॉर्मर्स घर-घर में जाने-पहचाने नाम हैं, हालांकि मनोरंजन जगत में 20 साल बिताने के बाद यह पहला शो है जिसमें दोनों साथ काम कर रहे हैं। जी हां, जूही और शक्ति बीते दो दशकों से कई टॉप शोज़ का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन उन्होंने अब तक एक साथ फ्रेम शेयर नहीं की थी। अब तो सेट पर दोनों के बीच बहुत अच्छा रिश्ता भी बन गया है।

जूही के साथ अपने पहले शो के बारे में बात करते हुए शक्ति आनंद ने कहा, “हमारीवाली गुड न्यूज़ जूही के साथ मेरा पहला शो है और अब तक का अनुभव भी बहुत बढ़िया रहा। वो एक प्रशिक्षित, प्रतिभाशाली और शानदार एक्ट्रेस हैं। मैं उनके बारे में और क्या कहूं। उन्हें अपनी लाइनें बहुत अच्छे से पता हैं। वो जानती हैं कि कहां खड़े रहना है और काम में कैसे सुधार लाना है। वो दो दशकों से इंडस्ट्री में हैं और उन्हें पता है कि कब क्या करना है और कैसे किसी सीन को बेहतर बनाना है। उनके साथ शूटिंग करना बहुत बढ़िया रहा और हम बहुत अच्छी तरह घुल-मिल गए हैं।” जूही ने कहा, “शक्ति एक बढ़िया एक्टर हैं और उनके साथ इस शो की शूटिंग करना भी बहुत शानदार रहा।”

जहां हमारीवाली गुड न्यूज़ के सेट पर शक्ति आनंद और जूही परमार के बीच बढ़िया रिश्ता बन गया है, वहीं इस शो में मुकुल और रेणुका के बीच बहस जारी है। मुकंद और रेणुका की जिंदगी में इस समय क्या हो रहा है, जानने के लिए देखिए हमारीवाली गुड न्यूज़, सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.