Western Times News

Gujarati News

नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम को टक्कर देने भारत में लायंसगेट प्ले लोंच

नई दिल्ली, स्टारज़, जो कि प्रमुख प्रीमियम ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक है, ने बुधवार को भारत में उपभोक्ता ओवर-द-टॉप (OTT) ऐप लायंसगेट प्ले के लिए अपना स्वतंत्र डायरेक्ट लॉन्च किया।

इस सेवा को भारत में एक नए अवतार के साथ लॉन्च किया गया है, जिससे ऐप दो सब्सक्रिप्शन मॉडल के रूप में उपलब्ध है – एक वर्ष के लिए 699 रुपये और प्रति माह 99 रुपये, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम जैसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे अन्य समान प्लेटफार्मों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा  करेगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, यह ऐप गूगल प्ले स्टोर, ऐप्पल ऐप स्टोर और अमेज़ॅन फायरस्टीक सहित प्लेटफार्मों और उपकरणों की एक विस्तृत सरणी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा।

“भारत हमेशा हमारे लिए एक प्रमुख बाजार रहा है। बड़ी और विविध आबादी, शहरी और ग्रामीण बाजारों में डेटा उपयोग में वृद्धि, और सभी जनसांख्यिकी में ओटीटी को अपनाने से हमारे लिए लॉयन्सगेट प्ले लॉन्च करने का एक रोमांचक अवसर पैदा हुआ,” जेफरी ए हिंच अध्यक्ष और सीईओ, स्टारज़ ने कहा।

लायंसगेट साउथ एशिया के मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित जैन ने कहा, ” हम सबसे बेहतरीन करंट कंटेंट के साथ हमारे दर्शकों को लुभाना चाहते हैं, जो कि सबसे रोमांचक करंट रिलीज और हमारी प्रीमियम लाइब्रेरी में बीस्पोक एंटरटेनमेंट ड्राइंग के साथ हमारे दर्शकों को आकर्षित करेगा।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.