Western Times News

Latest News from Gujarat

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म

File

नई दिल्ली: अपनी क्यूट बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) के माता-पिता बनने के बाद, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) दूसरी बार पेरेंट्स बन चुके हैं. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस खुशखबरी को खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्वीट किया, ‘नमस्कार हम आज सुबह एक बेबी बॉय पाकर धन्य हुए, भगवान की कृपा से बेबी और मां दोनों ठीक हैं, आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आशीर्वाद और प्रार्थनाएं, हम  आप सभी को प्यार करते हैं.’

उनकी पत्नी के गर्भवती होने की अफवाह पिछले साल करवाचौथ के दौरान भड़क गई थी. युगल ने इसकी पुष्टि नहीं की लेकिन प्रशंसकों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया था. कॉमेडियन भारती सिंह द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, कपिल की पत्नी को एक बेबी बंप के साथ देखा गया था.

हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्व‍िटर पर अपने फैंस से #AskKapil सेशन के जरिए द‍िल की बातें कीं. जिसके बीच एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने खुद इस बात का खुलासा कर द‍िया था कि वो ऐसा अपनी पत्‍नी की दूसरी प्रेग्‍नेंसी के चलते कर रहे हैं. एक यूजर ने #AskKapil सेशन में कपिल से पूछा था कि वो अपना ये शो क्‍यों बंद कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए कपिल ने लिखा था, ‘क्‍योंकि मुझे अपने दूसरे बच्‍चे के स्‍वागत के लिए अपनी पत्‍नी के साथ घर में समय ब‍िताना है.’ Namaskaar


आपको याद दिला दें कि कपिल शर्मा ने साल 2018 द‍िसंबर में अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड ग‍िनी चतरथ से शादी की थी. जिसके बाद  कपिल और ग‍िन्नी की एक बेटी हुई जिसका नाम अनायरा है.

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers