Western Times News

Latest News from Gujarat

PayTM से पैसे लेने पर मोबाइल चेक करने का झंझट खत्म, आ गया पेटीएम का साउंडबॉक्स

नई दिल्ली: इन दिनों आपने कई दुकानों में पेटीएम का एक साउंड बॉक्स  देखा होगा. जैसे ही आप अपने पेटीएम से पेमेंट करते हैं इस साउंड बॉक्स से अमाउंट क्रेडिट होने की जानकारी मिल जाती है. अगर आपको भी लगता है कि अपने बिजनेस या काम के लिए इस साउंड बॉक्स की जरूरत है तो हम बता रहे हैं तरीका. यहां जानिए कैसे मिल सकता है ये पेटीएम साउंड बॉक्स.

दरअसल पेटीएम ने कोरोना वायरस संक्रमण के बीच इस ने साउंड बॉक्स को लॉन्च किया है. जैसे ही कोई ग्राहक पैसा ट्रांसफर करता है ये साउंड बॉक्स पेमेंट रिसीव करने का मैसेज देता है.

इस नए पेटीएम साउंडबॉक्स की एक अच्छी बात ये है कि आपको पेमेंट  के लिए ग्राहकों का मोबाइल चेक करने की जरूरत नहीं है. जैसे ही पैसा आपके खाते में पहुंचता है ये साउंड बॉक्स रियल टाइम में आपको पेमेंट रिसीव होने की जानकारी देता है.
आप भी लगा सकते हैं इस अपनी दुकान में

पेटीएम साउंड बॉक्स को खरीदने के दो प्लान मौजूद हैं. पहले प्लान में आपको पेटीएम साउंड बॉक्स के लिए 499 रुपये देना होगा और हर महीने नोटिफिकेशन सर्विस के लिए 125 रुपये देने होंगे. दूसरे प्लान में आपको 1999 रुपये वाला है. इसमें आपको साउंड बॉक्स के साथ 18 महीने तक नोटिफिकेशन सर्विस के लिए कोई पैसा नहीं देना होगा.

आपको पेटीएम साउंड बॉक्स खरीदने के लिए पेटीएम ऐप में जाना होगा. यहां सर्च ऑप्शन में पेटीएम साउंडबॉक्स टाइप करें. आपको साउंड बॉक्स खरीदने के दोनों ऑप्शन मिल जाएंगे. यहां से ऑर्डर करते ही ये गैजेट आपके पते में भेज दिया जाएगा.

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers