Western Times News

Gujarati News

कियारा आडवाणी ने 1.5 लाख की साड़ी में करवाया फोटोशुट

मुंबई : कियारा के अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी. ये फिल्म करगिल वॉर हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है.

इसके अलावा कियारा फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी.

कियारा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए प्लंजिंग नेकलाइन वाले ट्यूबकट ब्लाउज को पहना था, जो बैकलेस पैटर्न में होने के साथ-साथ स्ट्रैपी लुक में भी था.कियारा के अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी. ये फिल्म करगिल वॉर हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है.

कियारा आडवाणी जितनी रील लाइफ में खूबसूरत दिखाई देती हैं, उतनी ही रीयल लाइफ में भी हैं. आए दिन वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.
कियारा की कुछ तस्वीरें फिर से इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. इन तस्वीरों में कियारा ने काफी खूबसूरत साड़ी पहनी है. इन तस्वीरों पर लोगों ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

कियारा एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने बेहतरीन फोटोशूट करवाया. कियारा की ये साड़ी सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट कलेक्शन्स में से है.

कियारा इस साड़ी में लग तो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस साड़ी की कीमत पूरे 1, 45, 000 रुपये है.

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.