Western Times News

Latest News from Gujarat

बांकुड़ा में तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर में ब्लास्ट

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में खूनी खेल थमने का नाम नहीं ले रहा है। वोटिंग से ठीक से पहले बांकुड़ा में तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर में ब्लास्ट की खबर सामने आ रही है। West Bengal: At least three TMC workers were injured in a blast at the Muraliganj party office in Bankura district.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस ब्लास्ट में फिलहाल चार कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। ब्लास्ट के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण है। स्थिति का जायजा लेने के लिए पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। बता दें कि बांकुरा के जॉयपुर में टीएमसी के दफ्तर में शुक्रवार शाम को धमाका हुआ है। टीएमसी ने बीजेपी पर ब्लास्ट के लिए आरोप लगाए हैं। इसके बाद से कई जगहों पर हिंसक झड़प की भी खबरें सामने आई है।

बंगाल में पहले चरण के तहत पताशपुर, कंठी उत्तर, भागबानपुर, खेजुरी (एससी),कांति दक्षिणा, रामनगर, इगरा, दांतन, नयाग्राम (एसटी), गोपीबल्लभपुर, झारग्राम, केशियारी (एसटी), खड़गपुर, गरबेटा, सालबोनी, मेदिनीपुर,बिनपुर (एसटी), बांदवान (एसटी), बलरामपुर, बाघमुंडी, जॉयपुर, पुरुलिया, मनबाजार (एसटी), काशीपुर पारा (एससी), रघुनाथपुर (एससी), सल्टौरा (एससी), छठना, रानीबांध (एसटी) और रायपुर (एसटी) सीट पर 27 मार्च शनिवार को मतदान होगा।

पश्चिम बंगाल और असम में विधानसभा चुनाव के तहत होने वाले पहले चरण के मतदान के लिए गुरुवार को चुनाव प्रचार समाप्त हो गया। बंगाल में पहले चरण के तहत 30 सीटों पर जबकि असम में 47 सीटों पर शनिवार 27 मार्च को मतदान होगा। बंगाल के पहले चरण की 30 सीटों के लिए 191 प्रत्याशी जबकि असम की 47 सीटों पर 267 उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers