Western Times News

Latest News from Gujarat

अमित शाह आज नंदीग्राम में तीन रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करेंगे

बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज चुनाव प्रचार अपने चरम पर होगा। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दोनों सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा की तरफ से गृह मंत्री अमित शाह दम दिखाएगें, तो टीएमसी की तरफ से ममता बनर्जी मोर्चा संभालेंगी।

चुनाव प्रचार के अखिरी दिन पश्चिम बंगाल के हाई-प्रोफाइल सीट नंदीग्राम में अमित शाह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष समेत कई नेता प्रचार करेंगे। बंगाल की 30 सीटों पर 1 अप्रैल को मतदान होना है। अमित शाह नंदीग्राम में रोड शो करेंगे और ममता के खिलाफ चुनाव लड़ रहे शुवेंदु अधिकारी के लिए वोट मांगेंगे।

शाह आज नंदीग्राम में तीन रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह दोपहर 12 बजे नंदीग्राम में, दोपहर 1.35 बजे डेबरा में, दोपहर 3.05 बजे पंसकुरा में रोड शो करेंगे और शाम को 4 बजे डायमंड हार्बर में जनसभा को संबोधित करेंगे। बंगाल में गुरुवार को दूसरे चरण के चुनाव के प्रचार का आखिरी दिन है।

नंदीग्राम बंगाल विधानसभा चुनाव की सबसे हाई-प्रोफाइल सीट है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अपने ही पूर्व मंत्री सुवेंदु अधिकारी के साथ मुकाबला है। सुवेदुं पिछले साल दिसंबर में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। अधिकारी ने दावा किया है कि नंदीग्राम से भाजपा 50,000 से अधिक मतों से ममता बनर्जी को हराएगी।

अमित शाह ने रविवार को बंगाल में हुए पहले चरण के मतदान में 30 में से 26 सीटें जीतने का दावा किया था। शाह के अनुसार बंगाल के पहले चरण में 84 फीसद मतदान से साफ संकेत मिलता है कि वहां जनता सरकार बदलने का मूड बना चुकी है। शाह ने भरोसा जताया कि बंगाल में भाजपा 200 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाने में सफल होगी।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers