Western Times News

Gujarati News

बिग बुल की एकट्रेस निकीता दत्ता हुई कोरोना पोझिटीव

डेडली वायरस कोरोना की दूसरी लहर ने अब तक बाॅलीवुड और टीवी के किसी स्टार्स को अपनी चपेट में ले लिया है। एक दिन पहले ही कैटरीना कैफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई थी। वहीं अब कबीर सिंह एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी कोरोना पाॅजिटिव पाई गई हैं। निकिता ने अपनी रिपोर्ट आने के बाद खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है।

उम्मीद है कि सभी लोगों को वैक्सीन जल्द ही उपलब्ध हो जाएगी। काम की बात करें तो निकिता ने सीरियल ‘एक दूजे के वास्ते’ से करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल के बाद वह फिल्म फिल्म ‘कबीर सिंह’में नजर आईं थी। इसमें उन्होंने जिया शर्मा का किरदार निभाया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो निकिता जल्दी ही अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आने वाली हैं।

केवल निकिता ही नहीं बल्कि हाल में दिल्ली में रहने वाली उनकी मां भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। निकिता इस समय अपनी आने वाली डांस मूवी ‘रॉकेट गैंग’ की शूटिंग कर रही थीं जिसमें उनके साथ आदित्य सील लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसी दौरान वह कोरोना से संक्रमित हुई हैं।

इस बारे में बात करते हुए निकिता ने कहा- यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन एक्टिंग आपको धैर्य सिखा देती है। हम 2019 से फिल्म की शूटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं जो कोरोना के कारण हमें टालनी पड़ी थी। पिछले साल दिसंबर में हमने शूटिंग शुरू की लेकिन डायरेक्टर बॉस्को मार्टिस कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस साल शुरु की तो आदित्य सील और मैं कोरोना पॉजिटिव निकली हूं। मुझे 10 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटीन होने और आराम करने की सलाह दी गई है।

बेटी निकिता से बात करने बाद उनकी मां की तबीयत ज्यादा खराब हो गई है। उन्होंने कहा-‘मेरी मां को तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा है। हालांकि यह कोविड के कारण नहीं हुआ है। मैं जल्द ही उनसे मिलने के लिए दिल्ली जाने वाली थी मगर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मैं ऐसा नहीं कर सकी।

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.