Western Times News

Gujarati News

WB: पश्चिम मेदिनीपुर में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन पर हमला

पश्चिम बंगाल। विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद बंगाल के विभिन्न इलाकों में हिंसा  थमने का नाम नहीं ले रही है। बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले हो रहे हैं। अब पश्चिम मेदिनीपुर जिले के पंचखुंडी गांव में केंद्रीय राज्य मंत्री वी मुरलीधरन की कार पर हमले किए गए हैं। हालांकि केंद्रीय मंत्री को चोट नहीं आई है, लेकिन कार क्षतिग्रस्त हुई है।

बता दें कि वी मुरलीधरन बीजेपी के नेताओं की केंद्रीय टीम के सदस्य थे, जो पश्चिम मेदिनीपुर में हिंसा से पीड़ित कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने गए थे।

मुरलीधरन में पश्चिम मेदिनीपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लौट रहे थे। उसी समय उनकी कार पर कुछ स्थानीय लोगों ने हमला बोल दिया। इसमें उनकी कार क्षतिग्रस्त हुई है। हालांकि उन्हें चोट नहीं आई है। बीजेपी नेताओं का आरोप है कि टीएमसी समर्थित गुंडों ने मंत्री की कार पर हमला किया है।

हिंसा की तहकीकात के लिए पहुंची है केंद्रीय टीम

दूसरी ओर, आज  ही  बंगाल में हिंसा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अधिकारियों की चार सदस्यीय टीम बंगाल भेजी है। यह टीम हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करेगा और पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेगा। गृह मंत्रालय के अतिरिक्त सचिव के नेतृत्व में यह टीम अपनी रिपोर्ट केंद्रीय गृह मंत्रालय को सौंपेगी।

यह टीम कोलकाता पहुंचने के बाद डीजी और गृह सचिव के साथ बैठक की। इस बैठक में टीम ने राज्य सरकार ने अनुमति मांगी है, हालांकि राज्य सरकार ने अनुमति दी है या नहीं। अभी यह साफ नहीं हो सका है।

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.