Western Times News

Gujarati News

सलमान की राधे फिल्म की डिजिटल रिलीज से होगा करोडो का नुकसान?

13 मई, 2021 ईद के मौके पर  रिलीज होने जा रही सलमान की फिल्म “राधे” के प्रोमोशन के सिलसिले में आजतक से बात करते हुए सलमान ने बताया कि हम नुकसान झेल लेंगे, लेकिन इस महामारी के दौर में अपने फैंस का दिल जरूर बहलायेंगे. अपना कमिटमेंट पूरा करेंगे.

सलमान ने कहा, ‘ये सच है कि हमारी फिल्म “राधे” मल्टीप्लेक्स या सिंगल थिएटर्स में रिलीज़ होने जैसी फिल्म है. हमने फिल्म बनाई ही ऐसी है. सबकी तरह हमें भी यही लग रहा था कि सबकुछ नॉर्मल हो जाएगा. जैसे ही फिल्म की रिलीज़ डेट हमने आउट की वैसे ही फिर से ये कोरोना बाबा शुरू हो गए.

खैर, हमने जो अपने फैंस से कमिटमेंट किया है हम वो पूरा भी करेंगे. चाहे हमें कितना भी लॉस हो. जो हर बार हम 200-तीन सौ करोड़ का बिजनेस करते हैं वो इस बार नहीं होगा. लेकिन इस मुश्किल घड़ी में हमारे फैंस का दिल जरूर बहलाएंगे. अपने फैंस की ख़ुशी के लिए हम नुकसान झेल लेंगे. जब लॉकडाउन ख़त्म हो जाएगा तो हम एक बार फिल्म को सिनेमाघरों में भी रिलीज़ करेंगे क्योंकि फिल्म बहुत अच्छी बनी है. गाने भी आपने देखे बहुत पसंद किए जा रहे हैं. इसे सिनेमाघर में देखने में अलग ही मजा आएगा. लेकिन फिलहाल सबको घर में ही देखना है. हम नहीं चाहते कि कोई हमारी फिल्म देखने जाए और बीमार हो जाए.  लगभग 25 से 30 थिएटर्स अभी खुले हैं और जी 5 पर भी आप फिल्म देख सकते हैं.’

फिल्म राधे के गाने सीटी मार और दिल दे दिया की जबरदस्त सफलता के बाद सलमान ने कहा- ‘वैसे मैं ये सब फॉलो नहीं करता हूं, लेकिन मेरे कुछ दोस्तों ने बताया कि राधे के मेरे गाने 100 मिलियन पार कर चुके हैं, तो बहुत खुशी होती है. अभी तो डांस के मामले में ये मेरी शुरुआत है. एक दिन आएगा ऐसे ही करते करते मैं प्रभु देवा और माइकल जैक्शन को भी पीछे छोड़ दूंगा. अभी तो 30 से 40 साल मुझे और नाचना है.’

फिलहाल के लिए तो मैं सबसे यही कहूंगा कि अपने घरों में रहें और फिल्म का आनंद ले. आपके रिक्शे और टैक्सी के पैसे भी बचेंगे. पॉप कॉर्न के पैसे बचेंगे और सबसे ज्यादा जरूरी आपकी जान बचेगी. जो हमारे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है. फिर कह रहा हूं कि थोड़ा इंतज़ार कीजिए राधे आपको सिनेमाघरों में देखने जरूर मिलेगी.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.