Western Times News

Gujarati News

बिग बाजार कराता है आपके शहर में दूसरे रिटेलर्स के मुकाबले सबसे अधिक बचत!

~सबसे कम दाम में महीने भर की खरीदारी + 30 जून से 11 जुलाई तक 5 किलो आटा बिल्कुल मुफ्त ~

मुंबई, भारत की अग्रणी हाइपरमार्केट श्रृंखला बिग बाजार ने आज महीने की खरीदारी पर दूसरे रिटेलरों के मुकाबले देश की सबसे बड़ी बचत ‘सबसे बड़ी सेविंग्स’ की घोषणा की। ग्राहकों को महीने का सामान और जरूरी सामान अपने सबसे करीबी बिग बाजार स्टोर जाकर खरीदने या shop.bigbazaar.com,

बिग बाजार एप और व्हाट्सएप पर ऑनलाइन खरीदने पर बड़ी बचत करने का मौका मिलेगा। फूड और दूसरी आवश्यक श्रेणियों में शानदार ऑफर्स वाली ‘सबसे बड़ी सेविंग्स’ 30 जून से 11 जुलाई, 2021 तक चलती रहेगी, जिसमें ग्राहकों को कम और किफायती दामों पर ग्रॉसरी, जूस़ फल और सब्जियां खरीदने का मौका मिलेगा।

पिछले दो दशक से भी ज्यादा समय से बिग बाजार ने किफायत और आसानी से उपलब्धता पर जोर देकर भारतीय ग्राहकों के लिए खरीदारी और बेहतर बना दी है। हर दिन लोएस्ट प्राइसेज, वेन्सडे बाजार, मंथली बचत बाजार जैसे कार्यक्रमों के जरिये बिग बाजार ने बार-बार साबित किया है कि उसका मकसद अपने ग्राहकों को अधिक से अधिक वैल्यू प्रदान करना है।

इस बार ‘सबसे बड़ी सेविंग्स’ के साथ एक बार फिर बिग बाजार अपने ग्राहकों के साथ किया बचत का वायदा दोहरा रहा है। साथ ही ग्राहकों को स्टोर में और ऑनलाइन 2000 रुपये की खरीदारी करने पर 5 किलो आटा भी मुफ्त मिलेगा।

पवन सारदा, सीएमओ-डिजिटल, मार्केटिंग एवं ई-कॉमर्स, फ्यूचर ग्रुप ने कहा, “बिग बाजार में हमने अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ वैल्यू प्रदान करने का वायदा पूरा किया है। किसी भी भारतीय परिवार में बजट का सबसे अहम हिस्सा महीने के सामान की लिस्ट होती है। ‘सबसे बड़ी सेविंग्स’ हरेक भारतीय परिवार की जरूरतों को समझते हुए उसे मासिक बजट पर सबसे अधिक बचत देने का मौका देने वाला वायदा है।”

घर के जरूरी सामान, किचनवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स पर शानदार ऑफर्स के अलावा परिधान श्रेणी में भी एक नई रेंज पेश की गई है, जो हरेक खरीदार को खुश कर देगी। ग्राहक घर बैठे सुरक्षित तरीके से बिग बाजार एप (एंड्रॉयड और आईओएस स्टोर पर उपलब्ध) या ऑनलाइन स्टोर shop.bigbazaar.com पर खरीदारी कर भी इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं और अपनी जरूरत का सारा सामान दरवाजे पर ही मंगा सकते हैं।

विशेष ऑफर:

·         सफोला गोल्ड ब्लेंडेड ऑयल 5 लीटर पेट एमआरपी 1270 रुपये ऑफर मूल्य 1190 रुपये

·         आशीर्वाद सेलेक्ट गेहूं आटा 5 किग्रा एमआरपी 270 रुपये ऑफर मूल्य 239 रुपये

·         रिन डिटर्जेंट पाउडर एडवांस पैकेट 7 किग्रा एमआरपी 525 रुपये बचाइए 100 रुपये

·         मामी पोको बेबी डाइपर पैंट्स पैकेट 74 पीस/80 पीस एमआरपी 1249 रुपये बचाइए 400 रुपये

·         ब्रिटानिया गुड डे कैश्यू 600 ग्राम एमआरपी 120 रुपये बचाइए 30 रुपये

·         बॉर्नविटा 750 ग्राम/हॉर्लिक्स चॉकलेट 1 किग्रा एमआरपी 330/380 रुपये बचाइए 45/60 रुपये

·         किसान केचअप 950 ग्राम एमआरपी 120 रुपये बचाइए 27 रुपये

·         टाटा सीटीसी टी गोल्ड 1 किग्रा एमआरपी 625 रुपये बचाइए 140 रुपये

·         रेड लेबल टी नेचुरल केयर 1 किग्रा एमआरपी 570 रुपये बचाइए 120 रुपये


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.