Western Times News

Gujarati News

प्री-ऑन्ड लग्जरी कार डीलर, ब्वॉयज एंड मशीन तीन नये शहरों में बढ़ायेगा अपनी मौजूदगी

·        कंपनी इस साल की दूसरी तिमाही में इंदौर, चंडीगढ़ और अहमदाबाद में डीलरशिप की शुरुआत करेगी

·        इस नये आउटलेट की शुरुआत से कंपनी के डीलरशिप के नेटवर्क का विस्तार सात शहरों में हो जाएगा

गुड़गांव, विशेष रूप से प्री-ऑन्ड लग्जरी कारों की डीलरशिप में विशिष्ट स्थान रखने वाली ब्वायज एंड मशीन, इंदौर, चंडीगढ़ और अहमदाबाद में नयी दुकान की शुरुआत के लिए पूरी तरह से तैयार है, क्योंकि पहले से प्रयोग की जा चुकी लग्जरी कारों की बढ़ती मांग के बीच इसके द्वारा अपने पदचिह्न का विस्तार किया जा रहा है. नये डीलरशिप की शुरुआत वित्तीय वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही में की जाएगी. Pre-owned luxury car dealers Boys and Machines to expand presence to three new cities.

इस नई डीलरशिप में उच्च प्रशिक्षण वाले स्टाफों की नियुक्ति की जाएगी.  उनके द्वारा खरीद व बिक्री से लेकर वित्तपोषण के विकल्प, बीमा कवरेज और समस्या रहित आरटीओ ट्रांसफर तक की सभी प्रकार की सेवाएं अपने उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध कराई जाएगी.

2021 के अंत तक आठ शहरों में अपनी मजबूत पहचान को स्थापित करने के अपने लक्ष्य के साथ यह सात शहरों में कंपनी की उपस्थिति का भी विस्तार करेगा .

फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर श्री सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने कहा कि, “तीन नये डीलरशिप की शुरुआत हमारी यात्रा के तीन अहम पड़ाव साबित होंगे.  हमारी पहले से ही मुम्बई और दिल्ली के पारंपरिक लग्जरी कार मार्केट से बाहर अपनी एक विशिष्ट पदचिह्न है. यह नया विस्तार सच्चे रूप में हमारे पूरे भारत भर के बाजार में खुद को एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी के रूप में स्थापित करने के और भी करीब ले आएगा.

प्री-ऑन्ड लग्जरी कार का बाजार मौजूदा समय में  नये अवसरों से भरा है, पारंपरिक मेट्रोपोलिटन शहरों से बाहर बढ़ती आमदनी पहले प्रयोग की जा चुकी लग्जरी कारों के लिए भूख को बढ़ा रहा है, और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम वहां पहले से मौजूद रहें जहां हमारे ग्राहक मौजूद हैं.  हमारा ब्रांड ग्राहक सेवा, गुणवत्ता, विश्वसनीयता और ग्राहकों के सम्मान के रूप में स्थापित है, हमारे पास अपने उपभोक्ताओं के लिए उच्च श्रेणी वाली डीलरशिप मौजूद है जिसपर वे भरोसा जता सकते हैं.”

पंजाब, गुजरात और मध्य प्रदेश में बढ़ती हुई व्यय योग्य आय ने लग्जरी कारों की मांग में अप्रत्याशित उछाल आई है. इस महामारी के बीच एक बिल्कुल नई कार के ऊपर दिखावा पूर्ण खर्च न करने की इच्छा ग्राहकों को प्री-ऑन्ड कार खरीदने की तरफ खींच रही है.

ब्वॉयज एंड मशीन की स्थापना 2020 में हुई थी. वर्तमान में इसकी उपस्थिति मुम्बई, दिल्ली, हैदराबाद और कोलकाता में है. कंपनी सिर्फ लग्जरी कारों की खरीद और बिक्री करती है. इसके पोर्टफोलियो में कुछ प्रमुख मांगों वाली ब्रांडों जैसे फेरारी, बेन्टली, पॉर्न, मर्सिडीज,ऑडी, लैम्बोर्गिनी और बीएमडब्लू कारें शामिल हैं.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.